IND vs WI: पहले वनडे में इन 6 खिलाड़ियों के दुश्मन बनेंगे कप्तान रोहित, दूध में से मक्खी की तरह निकालेंगे बाहर!
Advertisement

IND vs WI: पहले वनडे में इन 6 खिलाड़ियों के दुश्मन बनेंगे कप्तान रोहित, दूध में से मक्खी की तरह निकालेंगे बाहर!

IND vs WI, News: पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया के 6 खिलाड़ियों के लिए दुश्मन बनेंगे. कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से इन 6 खिलाड़ियों को ऐसे बाहर करेंगे, जैसे कोई दूध में से मक्खी को निकाल बाहर करता है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से ब्रिजटाउन (बारबाडोस) के केनिंग्सटन ओवल मैदान पर खेला जाएगा. 

IND vs WI: पहले वनडे में इन 6 खिलाड़ियों के दुश्मन बनेंगे कप्तान रोहित, दूध में से मक्खी की तरह निकालेंगे बाहर!

IND vs WI, 1st ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से ब्रिजटाउन (बारबाडोस) के केनिंग्सटन ओवल मैदान पर खेला जाएगा. पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया के 6 खिलाड़ियों के लिए दुश्मन बनेंगे. कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से इन 6 खिलाड़ियों को ऐसे बाहर करेंगे, जैसे कोई दूध में से मक्खी को निकाल बाहर करता है. आइए एक नजर डालते हैं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा किन 6 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर करते हैं.    

पहले वनडे में इन 6 खिलाड़ियों के दुश्मन बनेंगे कप्तान रोहित

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरेंगे. रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी बेहद खतरनाक है और ये दोनों ही बल्लेबाज पावर-प्ले में जमकर रन लूटने में माहिर है. रोहित शर्मा और शुभमन गिल वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में दोहरा शतक ठोक चुके हैं. रोहित शर्मा और शुभमन गिल पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को निकाल बाहर करेंगे.

दूध में से मक्खी की तरह निकालेंगे बाहर! 

कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को निकाल बाहर करेंगे. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में नंबर 3 पर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी करने उतरेंगे. इन दिनों विराट कोहली जमकर आग उगल रहे हैं. विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 76 शतक ठोक चुके हैं. भारतीय टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव को बतौर नंबर 4 बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है. भारतीय टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज नंबर 5 की बैटिंग पोजीशन पर मौका दे सकती है. ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग की थी. ऐसे में बतौर विकेटकीपर ईशान किशन को वनडे सीरीज में भी कप्तान रोहित शर्मा Playing 11 में बनाए रखेंगे. 

इन धुरंधरों का भी कटेगा पत्ता 

कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी Playing 11 से निकाल बाहर करेंगे. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में उपकप्तान हार्दिक पांड्या बतौर ऑलराउंडर नंबर 6 पर बैटिंग करेंगे. कप्तान रोहित शर्मा नंबर 7 बैटिंग पोजीशन पर रवींद्र जडेजा को मौका देंगे. रवींद्र जडेजा स्पिन बॉलिंग के साथ बैटिंग में टीम इंडिया को मजबूती देंगे. स्पिन बॉलिंग डिपार्टमेंट में रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव को शामिल किया जाएगा. लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा और चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में सबसे बड़े काल साबित होंगे. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाजों में मोहम्मद सिराज, जयदेव उनादकट और मुकेश कुमार को मौका देंगे. कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और उमरान मलिक को कुर्बान कर देंगे.

Trending news