IND vs SL: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के पास अपना करियर बचाने का आखिरी मौका! अब एक चूक भी पड़ जाएगी भारी
Advertisement

IND vs SL: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के पास अपना करियर बचाने का आखिरी मौका! अब एक चूक भी पड़ जाएगी भारी

IND vs SL 3rd T20: भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला आखिरी टी20 मैच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाला है. ये खिलाड़ी इस सीरीज में अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ सका है. 

Photo (BCCI)

IND vs SL 3rd T20 Match: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा. सीरीज का ये आखिरी मैच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाला है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से टीम में लगातार अपनी जगह नहीं बना सका है. वहीं, इस सीरीज में भी अभी तक अभी छाप नहीं छोड़ सका हैं. आखिरी मैच में भी ये खिलाड़ी फ्लॉप रहता है तो आने वाले मैचों में उन्हें मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है.

इस खिलाड़ी के पास करियर बचाने का आखिरी मौका

श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही इस टी20 सीरीज में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. सीरीज का आखिरी मैच युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के करियर के लिए काफी अहम रहने वाला है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को शुरुआती दोनों मैचों में ही प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है, लेकिन वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं, ऐसे में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आखिरी मैच में इस प्रदर्शन को सुधारना चाहेंगे. 

शुरुआती दोनों मैचों में ऐसा रहा प्रदर्शन 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 2 ओवरों की गेंदबाजी में 26 रन लुटा दिए थे. इस दौरान युजवेंद्र चहल ने एक भी विकेट नहीं लिया. वहीं, युजवेंद्र चहल ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 4 ओवरों की गेंदबाजी में 30 रन लुटा दिए थे. युजवेंद्र चहल को हालांकि इस दौरान एक ही विकेट मिला, लेकिन उससे टीम इंडिया को कोई बड़ा फायदा नहीं हुआ और भारत को हार का सामना करना पड़ा था. 

इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी तक के आंकड़े

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 73 टी20 मैच खेले हैं. इस मैचों में उन्होंने 8.16 की इकॉनमी से 88 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के आंकड़े टी20 के अलावा वनडे में भी काफी शानदार हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 70 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 5.25 की इकॉनमी से 118 विकेट दर्ज हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news