IND vs SL: श्रीलंका सीरीज में फिसड्डी साबित हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, कप्तान रोहित पर बना बोझ!
Advertisement
trendingNow11529850

IND vs SL: श्रीलंका सीरीज में फिसड्डी साबित हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, कप्तान रोहित पर बना बोझ!

India vs Sri Lanka: टीम इंडिया ने श्रीलंका को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया. लेकिन इस सीरीज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा. ये खिलाड़ी सभी मैचों में टीम का हिस्सा बना था. 

Photo (BCCI)

IND vs SL 3rd ODI Match: टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों 3-0 से अपने नाम की. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय खिलाड़ियों ने इस सीरीज में काफी शानदार खेल दिखाया, लेकिन टीम का एक अहम खिलाड़ी इस सीरीज में मिले सुनहरे मौकों को पूरी तरह बर्बाद करता नजर आया. इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा ने सीरीज के सभी मैचों में खेलने का मौका दिया था, मगर वह एक भी मैच में अपने बल्ले से धमाल मचाने में नाकाम रहा. 

वनडे सीरीज मे फिसड्डी साबित हुआ ये खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कप्तान रोहित की पहली पसंद रहे, लेकिन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस सीरीज में कप्तान के भरोसे पर घरे नहीं उतरे. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सीरीज के आखिरी मैच में 32 गेंदों का सामना किया, लेकिन 38 रन बनाने के बाद वह अपना विकेट गंवा बैठे. इस पारी में उनके बल्ले से 2 चौके और 1 छक्का देखने को मिला. 

शुरुआती दो मैचों में भी रहे फ्लॉप 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सीरीज के पहले मैच में 24 गेंदों का सामना करने सिर्फ 28 रन का ही योगदान दिया. इस पारी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 3 चौके और 1 छक्का ही जड़ा था. वहीं, सीरीज के दूसरे मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 33 गेंदों पर 28 रन की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 5 चौके देखने को मिले. श्रेयस अय्यर का ये खराब प्रदर्शन अब उन्हें भारी पड़ सकता है. 

साल 2022 मे किया कमाल का प्रदर्शन 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए साल 2022 काफी यादगार रहा था. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे. वह इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. वहीं, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टेस्ट 42 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं. लेकिन इस साल की शुरुआत उनके लिए अच्छी नहीं रही है. 

ऐसा रहा दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मैच 

टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे 317 रनों से अपने नाम किया. इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 390 रन बनाए थे, भारत की ओर से इस पारी में विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाए, उन्होंने नाबाद 166 रन की पारी खेली, वहीं शुभमन गिल ने 116 रन बनाए. जिसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 73 रनों पर ही ढेर हो गई. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news