IND vs NZ: न्यूजीलैंड सीरीज में पांड्या का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी, रोहित की कप्तानी में बेंच पर आया था नजर
Advertisement

IND vs NZ: न्यूजीलैंड सीरीज में पांड्या का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी, रोहित की कप्तानी में बेंच पर आया था नजर

IND vs NZ 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है. ये सीरीज टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाला है. 

Photo (BCCI)

IND vs NZ 2nd T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज आज (20 नवंबर) माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर खेला जाएगा. टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हाथों में होगी. ये सीरीज टीम के एक खिलाड़ी के लिए भी काफी अहम रहने वाली है. इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप में भी जगह मिली थी, लेकिन सिर्फ 1 बार ही प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था. 

पांड्या का बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी

कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में धाकड़ खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को एक मैच में ही खेलने का मौका दिया था. इस मैच में वह पूरी तरह फ्लॉप रहे थे और फिर उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज उनके करियर के लिए काफी अहम रहने वाली है. दीपक हुड्डा इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर एक बार फिर टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे. 

टी20 क्रिकेट में जड़ चुके हैं शतक 

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) पिछले कुछ समय से लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बन रहे हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था. टीम इंडिया ने इसी साल आयरलैंड का दौरा किया था, इस दौरे पर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda)ने टी20 मैच में शतकीय पारी खेली थी. आपको बता दें कि इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में ही थी. दीपक हुड्डा विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ किफायती गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए कुल 13 टी20 और 8 वनडे मैच खेले हैं. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अभी तक खेले 13 टी20 मैचों में 36.62  की औसत से 293 रन बनाए हैं. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) टी20 में एक शतक भी जड़ चुके हैं. वहीं 8 वनडे मैचों में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) 28.2 की औसत से 141 रन जड़ चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news