IND vs BAN: रोहित के बाद केएल राहुल ने भी कर दिया इस खिलाड़ी को नजरअंदाज! बांग्लादेश दौरे पर नहीं मिला एक मौका
Advertisement

IND vs BAN: रोहित के बाद केएल राहुल ने भी कर दिया इस खिलाड़ी को नजरअंदाज! बांग्लादेश दौरे पर नहीं मिला एक मौका

IND vs BAN 2nd Test Match: बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना सका. ये खिलाड़ी रोहित की कप्तानी में भी टीम का हिस्सा बन चुका है. 

Photo (Twitter)

India vs Bangladesh 2nd Test Match: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच मीरपुर में खेला जा रहा है. इस सीरीज में टीम इंडिया का कमान केएल राहुल (KL Rahul) संभाल रहे हैं. उनकी कप्तानी में एक खिलाड़ी पूरी सीरीज बेंच पर ही बैठा दिखाई दिया है. ये खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भी टीम इंडिया का हिस्सा बन चुका है, लेकिन अभी तक ये खिलाड़ी भारत के लिए अपना डेब्यू करने में नाकाम रहा है. 

केएल राहुल ने इस खिलाड़ी को किया नजरअंदार

टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट के चलते इस टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके हैं. उनकी जगह स्क्वॉड में युवा खिलाड़ी अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) शामिल किया गया था. हालांकि अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) इस सीरीज में खेलते दिखाई नहीं दिए हैं. वह दोनों ही मैचों की प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना सके. आपको बता दें कि अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक अपना डेब्यू मैच नहीं खेला है. 

कप्तान रोहित ने भी नहीं दिया मौका 

अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) इस सीरीज से पहले भी रोहित की कप्तानी में कई बार टीम का हिस्सा बन चुके हैं. लेकिन रोहित की कप्तानी में भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल मैच के दौरान भी अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड गए थे. उन्हें हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ इंडिया ए टीम की कप्तानी करने का मौका मिला था और उन्होंने बतौर बल्लेबाज भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. 

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 

अभिमन्यु (Abhimanyu Easwaran) घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं. पिछले कुछ सीजन में उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया है, लेकिन वह भारत के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सके हैं. अभिमन्यु ईश्वरन ने अभी तक फर्स्ट क्लास के 70 मैचों में 43.22 की औसत से 4841 रन बनाए हैं, जिसमें 15 शतक और 20 अर्धशतक शामिल हैं.उनका सर्वाधिक स्कोर 233 है और उन्होंने लिस्ट-ए और घरेलू टी20 मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news