IND vs AUS: इस खिलाड़ी को तुरंत मौका देने की उठी मांग, दिग्गज बता रहे टीम इंडिया का अगला वीरेंद्र सहवाग
Advertisement

IND vs AUS: इस खिलाड़ी को तुरंत मौका देने की उठी मांग, दिग्गज बता रहे टीम इंडिया का अगला वीरेंद्र सहवाग

Team India: टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी को अचानक भारतीय टीम में मौका देने की मांग उठ गई है. टीम इंडिया का ये बल्लेबाज इतना खतरनाक है कि वह अगला वीरेंद्र सहवाग बनने का पूरा दमखम रखता है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का अगला वीरेंद्र सहवाग बता रहे हैं. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर सवाल उठाए हैं. 

IND vs AUS: इस खिलाड़ी को तुरंत मौका देने की उठी मांग, दिग्गज बता रहे टीम इंडिया का अगला वीरेंद्र सहवाग

IND vs AUS: टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी को अचानक भारतीय टीम में मौका देने की मांग उठ गई है. टीम इंडिया का ये बल्लेबाज इतना खतरनाक है कि वह अगला वीरेंद्र सहवाग बनने का पूरा दमखम रखता है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का अगला वीरेंद्र सहवाग बता रहे हैं. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर सवाल उठाए हैं. बता दें कि हाल ही में पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, जबकि उन्हें टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड में चुना गया था. 

इस खिलाड़ी को तुरंत मौका देने की उठी मांग

टीम इंडिया में पृथ्वी शॉ के साथ नाइंसाफी होने पर इरफान पठान ने कहा, 'अगर आप पृथ्वी शॉ को खिलाते हैं, तो फिर उन्हें लगातार मौका दीजिए. आप सिर्फ उन्हें एक मैच नहीं दे सकते हैं, खासकर जब सीरीज का निर्णायक मैच हो.' इरफान पठान ने भारतीय टीम मैनेजमेंट को नसीहत देते हुए कहा, 'आपको एक बात पर बहुत ध्यान देने की जरूरत है, जैसे ईशान किशन सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर नहीं बल्कि विकेटकीपर के तौर पर भी खेल रहे थे. टीम इंडिया में हालांकि जब भी पृथ्वी शॉ खेलेंगे तो शुभमन गिल के साथ उनकी जोड़ी काफी शानदार होगी, क्योंकि शुभमन गिल एक प्योर ओपनर हैं.'

दिग्गज बता रहे टीम इंडिया का अगला वीरेंद्र सहवाग

बता दें कि पृथ्वी शॉ पिछले लगभग दो साल से लगातार नाइंसाफी का शिकार हो रहे हैं. पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ ने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. 63 IPL मैचों में पृथ्वी शॉ ने 1588 रन बनाए हैं. टेस्ट में पृथ्वी शॉ के नाम 1 शतक है. पृथ्वी शॉ ने हाल ही में बुधवार 11 जनवरी 2023 को असम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में तिहरा शतक ठोकते हुए 383 गेंदों पर 379 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी, जिसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में चुना गया था, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. पृथ्वी शॉ को सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग का कॉम्बिनेशन माना जाता है, जिनके पास एक से बढ़कर एक शॉट्स मौजूद हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news