IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, चोट से ठीक हुआ ये खिलाड़ी; Playing 11 में होगी एंट्री
Advertisement

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, चोट से ठीक हुआ ये खिलाड़ी; Playing 11 में होगी एंट्री

Border–Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में एक घातक ऑलराउंडर टीम का हिस्सा बनेगा. 

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, चोट से ठीक हुआ ये खिलाड़ी; Playing 11 में होगी एंट्री

IND vs AUS 3rd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) का तीसरा मैच आज (1 मार्च) से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में (Holkar Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच से पहले एक खिलाड़ी चोट से पूरी तरह फिट हो गया है और प्लेइंग 11 का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार है. चोट की वजह से ये खिलाड़ी सीरीज के पहले दो मैचों में नहीं खेल सका था. 

चोट से ठीक हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच के लिए 100 प्रतिशत तैयार हैं. कैमरून ग्रीन (Cameron Green) उंगली में फ्रैक्चर के कारण पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे. चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट एक से पांच मार्च तक इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होना है. आपको बता दें कि कैमरून ग्रीन को दिल्ली में दूसरे टेस्ट में खिलने पर विचार किया गया था, लेकिन नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए चोट लगने के बाद मैच से पहले उन्हें बाहर कर दिया गया था. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ी खुशखबरी

उंगली की चोट से ग्रीन की वापसी ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अच्छी खबर है, क्योंकि कप्तान पैट कमिंस, डेविड वॉर्नर और जोश हेजलवुड ने हाल के दिनों में अलग-अलग कारणों से घर लौट गए हैं. ऐसे में कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. कैमरून ग्रीन (Cameron Green) विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. भारत के खिलाफ उनके आंकड़े भी काफी शानदार हैं. 

इस खिलाड़ी की भी तीसरे टेस्ट में होगी एंट्री

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) भी इंदौर में वापसी के लिए तैयार हैं. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने हाल ही में कहा था कि वे चोट से अब तक पूरी तरह नहीं उबरे हैं लेकिन तीसरे टेस्ट में कमाल करने की कोशिश करेंगे. ऑस्ट्रेलिया की टीम को स्टार्क से उम्मीद होगी कि वे टीम को शुरुआती सफलता दिलाएं और स्पिनरों का साथ दें.

तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम:

स्टीव स्मिथ (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, लांस मॉरिस, टॉड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, मिचेल स्टार्क, मैथ्यू कुह्नमैन. 

आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news