Delhi Test: पत्नी की धमकी से बुरी तरह डरा ये दिग्गज क्रिकेटर! दिल्ली टेस्ट में भुगतनी पड़ गई भारी सजा
Advertisement
trendingNow11575811

Delhi Test: पत्नी की धमकी से बुरी तरह डरा ये दिग्गज क्रिकेटर! दिल्ली टेस्ट में भुगतनी पड़ गई भारी सजा

IND vs AUS 2nd Test : भारतीय गेंदबाजों ने दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. मेजबान टीम ने शुक्रवार को मैच के पहले ही दिन ऑस्ट्रेलिया की शुरुआती पारी 78.4 ओवर में 263 रन पर समेट दी. एक खिलाड़ी तो खाता भी नहीं खोल पाया.

alex carey

IND vs AUS 2nd Test, Alex Carey Wicket : भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में खेल रही है. अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में मेहमान टीम की शुरुआती पारी केवल 263 रन पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन भारतीय गेंदबाजों के सामने उनकी टीम के बल्लेबाजों की कुछ खास ना चली. ऑस्ट्रेलिया का एक खिलाड़ी तो खाता भी नहीं खोल पाया. 

263 रन पर सिमटी AUS टीम

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जारी है. शुक्रवार 17 फरवरी को मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और मेहमान टीम को 78.4 ओवर में 263 रन पर ऑलआउट कर दिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनर उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए जबकि पीटर हैंड्सकॉम्ब 72 रन बनाकर नाबाद लौटे. भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने सर्वाधिक 4 विकेट अपने नाम किए. ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट झटके.

एलेक्स कैरी खाता भी नहीं खोल पाए 

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी खाता भी नहीं खोल पाए. उन्हें ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने विराट कोहली के हाथों कैच कराया. पारी के 47वें ओवर की आखिरी गेंद पर कैरी पवेलियन लौटे. इस बीच कॉमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कैरी की पत्नी से जुड़ा एक राज खोल दिया. नागपुर टेस्ट की पहली पारी में कैरी के बल्ले से 36 जबकि दूसरी पारी में 10 रन निकले थे. तब उन्होंने भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ रिवर्स स्वीप शॉट भी लगाए थे.

पत्नी की धमकी ने किया काम!

दिल्ली टेस्ट में एलेक्स कैरी ने रिवर्स स्वीप शॉट नहीं लगाए. इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने मजे लिए. उन्होंने कॉमेंट्री के दौरान कहा कि कैरी की पत्नी ने खासतौर पर उनको कहा था अगर आपने दूसरे मैच में स्वीप शॉट लगाए तो घर मत आना. उन्होंने स्वीप शॉट नहीं लगाया और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटना पड़ा. 31 साल के कैरी आईपीएल का भी हिस्सा रहे हैं. वह अपने करियर का 17वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news