IND vs AUS: Live मैच में इस खिलाड़ी को पहले गले लगाया और फिर किया किस... नागपुर टेस्ट की सबसे खूबसूरत तस्वीर आपने देखी?
Advertisement

IND vs AUS: Live मैच में इस खिलाड़ी को पहले गले लगाया और फिर किया किस... नागपुर टेस्ट की सबसे खूबसूरत तस्वीर आपने देखी?

Nagpur Test: नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया. मेहमान टीम की पहली पारी महज 177 रन पर सिमट गई. इस मैच से जुड़ी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ks bharat (bcci)

India vs Australia 1st Test, KS Bharat Mother Pic: भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है. नागपुर के वीसीए स्टेडियम में ये मैच जारी है. इस मुकाबले से जुड़ी एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर एक खिलाड़ी और उनकी मां की है. मैच शुरू होने से पहले उस खिलाड़ी की मां मैदान पर आईं और उन्हें गले लगा लिया.

केएस भरत को मिला डेब्यू का मौका

इस मुकाबले से केएस भरत को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला. आंध्र प्रदेश का घरेलू क्रिकेट में प्रतिनिधित्व करने वाले केएस भरत ने इससे पहले तक 86 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और उनमें 37.95 के औसत से कुल 4707 रन बनाए हैं. वह विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं. भरत तिहरा शतक भी लगा चुके हैं. उन्होंने इसके अलावा 64 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं जिनमें उनके नाम कुल 1950 रन हैं.

मैदान पर मां ने लगाया गले

जब केएस भरत को डेब्यू का मौका मिला तो उनकी मां भी नागपुर में मौजूद थीं. मैच से पहले वह मैदान पर आईं और अपने बेटे को प्यार से गले लगा लिया और गाल पर किस किया. यह तस्वीर इस टेस्ट मैच की सबसे खूबसूरत तस्वीर बताई जा रही है. इस दौरान भरत की मां भावुक हो गई थीं. 

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 177 रन पर सिमटी

इस मुकाबले में भारतीय स्पिनरों ने कमाल का खेल दिखाया और 63.5 ओवर में महज 177 रन पर ऑस्ट्रेलिया की पारी समेट दी. चोट के बाद वापसी करने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 47 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को 3 विकेट मिले. मेहमान टीम के लिए सबसे ज्यादा रन मार्नस लाबुशेन (49) ने बनाए. उन्होंने 123 गेंदों की अपनी पारी में 8 चौके जड़े. उनके अलावा स्टीव स्मिथ ने 37 रनों का योगदान दिया. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news