Virat Kohli: कोहली की पारी पर पांड्या ने खोला अपना दिल, कहा- वो दो छक्के सिर्फ विराट ही मार सकता है
Advertisement

Virat Kohli: कोहली की पारी पर पांड्या ने खोला अपना दिल, कहा- वो दो छक्के सिर्फ विराट ही मार सकता है

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई विराट की पारी पर बड़ा बयान दिया है. हार्दिक ने इस दौरान विराट की जमकर तारीफ भी की. 

Photo (BCCI)

Hardik Pandya On Virat Kohli: पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी टी20 क्रिकेट की सबसे बेस्ट पारियों में से एक मानी जा रही है. दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी भी विराट कोहली की इस पारी के फैन हो गए हैं. इस मैच में विराट का साथ निभाने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी उनकी जमकर तारीफ की है. हार्दिक पांडया ने इस मैच में विराट कोहली के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की थी. 

हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान 

भारत के आक्रामक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli) ही हारिस रऊफ (Haris Rauf) को दो छक्के जड़ सकते थे. भारत को आखिरी आठ गेंद में 28 रन की जरूरत थी लेकिन कोहली ने दो छक्के लगाकर मैच का पासा पलट दिया था. भारत ने यह रोमांचक मुकाबला चार विकेट से जीता था.

विराट की जमकर की तारीफ 

दूसरे छोर पर खड़े होकर कोहली की बल्लेबाजी देखने वाले हार्दिक पांड्या ने कहा, 'मैने कई छक्के लगाए हैं लेकिन ये दो छक्के खास थे क्योंकि हमारे लिए इनके क्या मायने थे. मैने काफी क्रिकेट खेली है लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोहली को छोड़कर ये दोनों छक्के कोई और जड़ सकता था. यह और भी खास इसलिए है क्योंकि हम जानते हैं कि हम दोनों संघर्ष कर रहे थे.'

पांड्या ने मैच के दबाव पर कही ये बात

क्रीज पर उतरने के समय अपनी मानसिक स्थिति के बारे में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा, 'काफी दबाव था, बड़े मैचों में कई लोग दबाव महसूस करते हैं और मुझे पता है कि यह कितना अहम है. हमने एक टीम के रूप में काफी मेहनत की है और हम एक दूसरे के लिए खुश हैं. मैं बिल्कुल अवाक था. मैं मैदान पर आकर काफी खुश था. राहुल सर से भी बात की तो वह तनाव में थे लेकिन उन्होंने कहा कि तुम बहुत कुछ कर चुके हो और शांत रहकर खेलना.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news