IND vs PAK: विकेट लेने के लिए हार्दिक पांड्या ने कोई मंत्र फूंका? मैच के बाद खुद उगल दिया पूरा राज
Advertisement

IND vs PAK: विकेट लेने के लिए हार्दिक पांड्या ने कोई मंत्र फूंका? मैच के बाद खुद उगल दिया पूरा राज

IND vs PAK: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में खेले गए वर्ल्ड कप मैच का है, जिसमें वह गेंद को हाथ में लेकर कुछ बोलते दिख रहे हैं. अब इस पर पांड्या ने चुप्पी तोड़ी है.

IND vs PAK: विकेट लेने के लिए हार्दिक पांड्या ने कोई मंत्र फूंका? मैच के बाद खुद उगल दिया पूरा राज

ODI World Cup-2023, India vs Pakistan : भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप के मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लिए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो भारत-पाकिस्तान मैच का ही है, जिसमें वह गेंद को हाथ में लेकर कुछ बोलते दिख रहे हैं. अब इस पर पांड्या ने सारा राज खोला है.

भारत ने पाकिस्तान को रौंदा

भारतीय टीम ने अपनी मेजबानी में जारी आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup-2023) में लगातार तीसरी जीत दर्ज की. टीम ने अहमदाबाद में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी. पाकिस्तानी टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 42.5 ओवर में 191 रन पर सिमट गई. फिर भारत ने कप्तान रोहित शर्मा (86) की तूफानी पारी की बदौलत 30.3 ओवरों में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

मंत्र पढ़ा और अगली गेंद पर विकेट!

इस मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 34 रन देकर 2 विकेट लिए. पारी के 13वें ओवर में उन्होंने इमाम उल हक को पवेलियन भेजा. ओवर की तीसरी गेंद पर इमाम आउट हुए, इसी दौरान पांड्या बॉल को हाथ में लेकर कुछ मंत्र जैसा पढ़ते नजर आए. दिलचस्प है कि अगली ही बॉल पर उन्होंने इमाम का विकेट हासिल कर लिया. हालांकि उन्होंने साफ किया है कि वह कोई तंत्र-मंत्र नहीं कर रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

पांड्या ने खोला राज

मैच के बाद इस बारे में पांड्या ने सवाल किया गया. उन्होंने इस पर कहा, 'वो तो मैंने बड़े ही आसान तरीके से खुद से बात की थी. सच कहूं तो मैं खुद को गाली दे रहा था (हंसते हुए). मैं इससे खुद को मोटिवेट कर रहा था कि किस जगह पर गेंद डालनी है. मैं खुद से कह रहा था कि कुछ अलग करने मत जाओ.' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने और सिराज ने योजना बनाई थी कि एक जैसी विकेट पर गेंदबाजी करेंगे तो ज्यादा कुछ कोशिश नहीं कर पाएंगे. जैसे पिछले मैचों में  जसप्रीत बुमराह ने किया.' बता दें कि बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 7 ओवर में महज 19 रन देकर 2 विकेट लिए.

Trending news