Team India: टीम इंडिया की जर्सी में खेलने के लिए बेताब है ये घातक ऑलराउंडर, BCCI को कहा Thank You
Advertisement
trendingNow11207321

Team India: टीम इंडिया की जर्सी में खेलने के लिए बेताब है ये घातक ऑलराउंडर, BCCI को कहा Thank You

IND vs SA T20 Series: टीम इंडिया के एक घातक ऑलराउंडर ने अपनी वापसी पर बड़ा बयान दिया है. ये खिलाड़ी लंबे समय बाद टीम इंडिया की जर्सी में खेलता दिखाई देगा.

Photo (BCCI)

IND vs SA T20 Series: साउथ अफ्रीका (South Africa) और टीम इंडिया (Team India) के बीच होने वाली टी20 सीरीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. दोनों टीमों के बीच 9 जून से पहला मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम का एक विस्फोटक ऑलराउंडर साउथ अफ्रीका के खिलाफ कहर मचाने के लिए तैयार है. ये खिलाड़ी लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहा है. इस खिलाड़ी ने सीरीज से पहले बड़ा बयान दिया है. 

लंबे समय बाद टीम में लौटा ये खिलाड़ी

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज 9 जून से 19 जून तक खेली जाएगी. इस सीरीज में सेलेक्टर्स ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टीम में वापसी कराई है. पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup) के बाद पहली बार टीम इंडिया में खेलते दिखाई देंगे. उन्होंने हाल ही में अपनी वापसी पर बड़ा दिया है और कहा है कि मैदान पर पुराना हार्दिक वापस आएगा.

BCCI ने नहीं बनाया दवाब

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बतौर कप्तान अपने पहले ही आईपीएल सीजन में चैंपियन बने. हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस (GT) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियों में हार्दिक पांड्या ने कहा, बहुत से लोग नहीं जानते कि मैं खुद टीम से बाहर गया था. ये मेरा फैसला था. बहुत सी गलत धारणा ये है कि मुझे हटा दिया गया था. जब आप उपलब्ध होते हैं तो आपको हटा दिया जाता है. BCCI का शुक्रिया है कि उन्होंने मुझे लंबा ब्रेक लेने की अनुमति दी. मुझे वापस आने के लिए भी मजबूर नहीं किया.'

यहां देखें गुजरात टाइटंस का ये पोस्ट

IPL 2022 में की शानदार वापसी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद आईपीएल 2022 में ही मैदान पर लौटे थे. आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा. उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में 131 की स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाए और 8 विकेट भी चटकाए. बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या का ये पहला आईपीएल था. उन्होंने अपनी कप्तानी में आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस (GT) को खिताब भी जिताया. 

Trending news