Paksitan Cricket: अपनी ही टीम पर बौखलाया ये पूर्व कप्तान, कहा - पाकिस्तान क्रिकेट की मौत हो चुकी है
Advertisement

Paksitan Cricket: अपनी ही टीम पर बौखलाया ये पूर्व कप्तान, कहा - पाकिस्तान क्रिकेट की मौत हो चुकी है

PCB: पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन कुछ न कुछ होता ही रहता है. पाकिस्तान क्रिकेट के तमाम खिलाड़ी दूसरे देशों के क्रिकेटरों और क्रिकेट बोर्डों को लेकर तमाम उल्टे सीधे बयान देते रहते हैं. इसी बीच अब पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने अपनी ही टीम को लेकर बेतुका बयान दे दिया है.

 

Paksitan Cricket: अपनी ही टीम पर बौखलाया ये पूर्व कप्तान, कहा - पाकिस्तान क्रिकेट की मौत हो चुकी है

Rashid Latif Statement on PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. टीम का ऐलान होते ही पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बौखला गए और उन्होंने ऐसा बयान दे दिया जोकि पाकिस्तान के किसी भी क्रिकेट प्रेमी को पसंद नहीं आएगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के कुछ बड़े खिलाड़ियों इस सीरीज में आराम दिया, जिसमें मोहम्मद रिजवान, कप्तान बाबर आजम, शाहीन अफरीदी, फखर जमां, हारिस रऊफ शामिल हैं. जिसके बाद उनका यह बयान सामने आया है.   

पूर्व क्रिकेटर का बौखलाहट वाला बयान 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रहे राशिद लतीफ ने अपनी ही टीम को लेकर बड़ा बयान दे दिया जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है. बाबर आजम और शाहीन अफरीदी को टीम से बाहर किए जाने को लेकर क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ी अब आईसीसी की रैंकिंग्स में आने लगे हैं. और तो और अवार्ड्स भी जीत रहे हैं लेकिन यह बात पीसीबी को हजम नहीं हो पा रही है.

'पाकिस्तान क्रिकेट की मौत हो चुकी है'  

राशिद लतीफ ने बाबर आजम और शाहीन अफरीदी को लेकर यह बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जो लोग 70-80 साल के हो चुके हैं. उन्हें अब आराम करने की जरूरत है लेकिन अब वह पाकिस्तान क्रिकेट का भविष्य तय कर रहे हैं. इसका मतलब यह है कि आप यह कह सकते हैं पाकिस्तान क्रिकेट की मौत हो चुकी है. अब हमारी टीम REST IN PIECE है. 

क्यों दिया ऐसा बयान 

राशिद लतीफ ने अपने इस मौत वाले बयान का कारण भी बताया है. उन्होंने कहा कि जब आप टीम में नए खिलाड़ियों को जगह देते हैं तो आपका कॉम्बिनेशन बदल जाता है. नए खिलाड़ी अगर अफगानिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो इसके बाद कम स्ट्राइक रेट वाले सीनियर खिलाड़ी को टीम में जगह मिलने के कम मौके बनते हैं. ये पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद करने का पहला कदम है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news