Team India: कोच राहुल द्रविड़ के पद को है खतरा? रवि शास्त्री ने दे दिया बड़ा बयान
Advertisement

Team India: कोच राहुल द्रविड़ के पद को है खतरा? रवि शास्त्री ने दे दिया बड़ा बयान

Indian Cricket team: भारतीय टीम राहुल द्रविड़ के कोच बनने के बाद से अभी तक कोई भी बड़ा खिताब जीतने में नाकाम रही है. ऐसे में उनके कोच पद को लेकर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी बीच भारत के पूर्व कोच रहे रवि शास्त्री ने इस पर बड़ा बयान दिया है.                            

 

Team India: कोच राहुल द्रविड़ के पद को है खतरा? रवि शास्त्री ने दे दिया बड़ा बयान

Ravi Shastri on Rahul Dravid: भारतीय टीम राहुल द्रविड़ के कोच बनने के बाद से अभी तक कोई भी बड़ा खिताब जीतने में नाकाम रही है. ऐसे में उनके कोच पद को लेकर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी बीच भारत के पूर्व कोच रहे रवि शास्त्री ने इस पर बड़ा बयान दिया है. राहुल द्रविड़ की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप खेला है लेकिन टीम दोनों ही टूर्नामेंट जीतने में नाकाम रही है. 

शास्त्री ने दिया बड़ा बयान 

स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए टीम इंडिया के पूर्व कोच रहे रवि शास्त्री ने द्रविड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि किसी भी चीज में समय लगता है. मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था और द्रविड़ के साथ भी वही हो रहा है. शास्त्री ने द्रविड़ को लेकर आगे कहा कि उन्हें समय देने की जरूरत है. वह लगातार टीम के साथ जुड़े हुए हैं. टीम के खिलाड़ियों के साथ काम कर रहे हैं. बता दें, कि राहुल द्रविड़ 2021 से टीम के कोच हैं. 

आपकी अच्छी चीजों को कोई नहीं याद रखता 

शास्त्री ने अपने कोचिंग समय को याद करते हुए कहा कि हमारे देश में लोगों की याददाश्त कमजोर है. जिस समय में टीम का कोच था, भारत ने दो बार एशिया कप अपने नाम किया था लेकिन यह किसी को याद नहीं होगा. इस बारे में कोई भी बात नहीं करेगा. जैसे ही टीम एक एशिया कप से बाहर हो जाएगी. तब टीम पर सवाल खड़े होने लगते हैं. इसलिए मैं कह रहा हूं कि प्रयास हमेशा होते रहना चाहिए .

इस साल भारत के पास तीन टूर्नामेंट जीतने के हैं मौके

2023 में टीम इंडिया के पास तीन आईसीसी ट्रॉफी जीतने  के मौके हैं. सबसे पहले टीम के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को जीतने का मौका है. दूसरा मौका हैं सितंबर में होने वाले एशिया कप को जीतने का. तीसरा मौका है अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को जीतने का. बता दें, कि भारत ने साल 2011 में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अपने ही अपने ही घर में 28 साल बाद वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रच दिया था. ऐसे में एक बार फिर टीम के पास इस साल यह ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news