IND vs AUS: विराट कोहली को देखकर अंपायर ने कर दिया ऐसा इशारा, खेल जगत में मची सनसनी!
Advertisement
trendingNow11605560

IND vs AUS: विराट कोहली को देखकर अंपायर ने कर दिया ऐसा इशारा, खेल जगत में मची सनसनी!

Ahmedabad Test: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्‍ट के तीसरे दिन अर्धशतक जड़ा. विराट 128 गेंदों पर 59 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अभी तक 5 चौके लगाए हैं. 34 वर्षीय इस बल्लेबाज का हालांकि अंपायर से कुछ विवाद हो गया.

virat kohli fifty

IND vs AUS 4th Test, Virat Kohli-Umpire Issue: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद 59 रन बनाकर नाबाद लौटे. ओपनर शुभमन गिल ने 128 रनों की शानदार पारी खेली. इस बीच विराट और मैदानी अंपायर नितिन मेनन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहे विराट

34 वर्षीय विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्‍ट के तीसरे दिन अर्धशतक जड़ा. विराट 128 गेंदों पर 59 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अभी तक 5 चौके लगाए हैं. टेस्ट में खराब फॉर्म से जूझ रहे इस धुरंधर ने करीब 14 महीने बाद इस फॉर्मेट में अर्धशतक लगाया. अंपायर नितिन मेनन की वजह से कुछ विवाद भी हो गया. मैदान पर काफी ड्रामा हुआ. 50 रन पूरे होने पर बल्‍ला उठाने के लिए विराट को इसी वजह से काफी इंतजार करना पड़ा. बाद में जीत विराट की हुई. 

विराट के दुश्मन बने अंपायर!

पारी के 93वें ओवर में विराट 48 रन बनाकर खेल रहे थे. उन्‍होंने दो रन दौड़ते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया. ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय क्रिकेटरों ने विराट के लिए तालियां बजानी भी शुरू कर दीं. इसी बीच अंपायर न‍ितिन मेनन को विराट के शॉर्ट रन लेने का संदेह हुआ. इस पर थर्ड अंपायर की मदद ली गई. बाद में टीवी स्‍क्रीन पर देखने से पता चला कि विराट के बल्‍ले का कुछ हिस्‍सा लाइन के अंदर आया था. तब जाकर विराट का अर्धशतक पूरा माना गया. 

फैंस ने लगाई क्लास

अंपायर नितिन मेनन को देखकर विराट के फैंस ने उनकी क्‍लास भी लगा दी. सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने तो उन्‍हें विराट का दुश्मन कह डाला. एक यूजर ने लिखा कि अंपायर तो अभी से विराट को आउट देने का प्लान बनाने लगे हैं. हालांकि कुछ ने अंपायर नितिन को सपोर्ट भी किया और उनकी फुर्ती की तारीफ की. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news