Dwayne Bravo: ड्वेन ब्रावो की बड़ी भविष्यवाणी, वेस्टइंडीज की टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार
Advertisement

Dwayne Bravo: ड्वेन ब्रावो की बड़ी भविष्यवाणी, वेस्टइंडीज की टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार

T20 World Cup 2024: खतरनाक ऑलराउंडरों से सजी हुई वेस्टइंडीज टीम का टी20 क्रिकेट में दबदबा रहा है, लेकिन बीते दो टी20 वर्ल्ड कप इस टीम के लिए बेहद खराब रहे. हालांकि, पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का मानना है कि पिछले दो टी20 वर्ल्ड कप में संघर्ष के बावजूद मौजूदा वेस्टइंडीज टीम जून में आगामी मेगा इवेंट में तीसरा खिताब जीतने की क्षमता रखती है. 

Dwayne Bravo: ड्वेन ब्रावो की बड़ी भविष्यवाणी, वेस्टइंडीज की टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार

T20 World Cup 2024: खतरनाक ऑलराउंडरों से सजी हुई वेस्टइंडीज टीम का टी20 क्रिकेट में दबदबा रहा है, लेकिन बीते दो टी20 वर्ल्ड कप इस टीम के लिए बेहद खराब रहे. हालांकि, पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का मानना है कि पिछले दो टी20 वर्ल्ड कप में संघर्ष के बावजूद मौजूदा वेस्टइंडीज टीम जून में आगामी मेगा इवेंट में तीसरा खिताब जीतने की क्षमता रखती है. वेस्टइंडीज ओमान और यूएई में 2021 टी20 वर्ल्ड कप में सिर्फ एक जीत हासिल कर सका और फिर 2022 में ऑस्ट्रेलिया में सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहा.

ड्वेन ब्रावो की बड़ी भविष्यवाणी

लेकिन ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के हालिया फॉर्म से खुश हैं. वेस्टइंडीज ने पिछले 12 महीनों के दौरान टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका, भारत और इंग्लैंड को हराया है. इसलिए ड्वेन ब्रावो को लगता है कि कैरेबियाई टीम इस साल के आयोजन की यूएसए के साथ सह-मेजबानी में तहलका मचा सकती है. ड्वेन ब्रावो ने गुरुवार को न्यूयॉर्क में 2024 टी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने के 100 दिन पूरे होने के जश्न के हिस्से के रूप में कहा, मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज टीम के पास आईसीसी ट्रॉफी जीतने का बहुत अच्छा मौका है.

वेस्टइंडीज की टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार

खिलाड़ियों का यह मौजूदा समूह लंबे समय से एक साथ रखी गई बेहतर टीमों में से एक है और मेरा मानना है कि वो इस मौके का फायदा उठा सकते हैं. कैरेबियाई लोग निश्चित रूप से बड़ी संख्या में बाहर जाएंगे और उनका समर्थन करेंगे और ट्रॉफी जीतना बहुत महत्वपूर्ण है. ड्वेन ब्रावो ने कहा, 'अनुभव की बात करें तो दो मौकों पर वर्ल्ड कप जीतना मेरे पूरे करियर की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है, इसलिए उम्मीद है कि यह समूह ऐसा कर सकता है.

Trending news