Dhruv Shorey: भारत के इस बल्लेबाज ने लिया चौंकाने वाला फैसला, अचानक दूसरी टीम में हुआ शामिल
Advertisement

Dhruv Shorey: भारत के इस बल्लेबाज ने लिया चौंकाने वाला फैसला, अचानक दूसरी टीम में हुआ शामिल

Indian Cricket: 2023-24 के घरेलू सीजन से पहले दिल्ली रणजी टीम के स्टार बल्लेबाज ने नई टीम का हाथ थाम लिया है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर नई टीम के साथ जुड़ने का ऐलान किया है.

Dhruv Shorey: भारत के इस बल्लेबाज ने लिया चौंकाने वाला फैसला, अचानक दूसरी टीम में हुआ शामिल

Dhruv Shorey moves from Delhi to Vidarbha: दिल्ली रणजी टीम के स्टार बल्लेबाज नीतीश राणा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) ने हाल ही में आगामी घरेलू सीजन के दौरान अन्य राज्यों का प्रतिनिधित्व करने के लिए डीडीसीए से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) की मांग की थी. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) से ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) को अब अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मिल गया है. ऐसे में वह अब किस टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

नई टीम में शामिल हुआ ये बल्लेबाज

2023-24 के घरेलू सीजन से पहले ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) विदर्भ की टीम में शामिल हो गए हैं. 31 साल के बल्लेबाज ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) ने 52 मैचों के फर्स्ट क्लास करियर में दिल्ली के लिए 42 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 54.87 की औसत से 3841 रन बनाए, जिसमें 11 शतक शामिल हैं. वहीं, लिस्ट ए में ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) ने 36.01 की औसत से 1945 रन बनाए हैं. टी20 में भी ध्रुव शोरे 866 रन बना चुके हैं. ध्रुव शोरे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) की ओर से खेलने का ऐलान किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhruvshorey (@dhruv_shorey)

2022-23 रणजी सीजन में जमकर चला बल्ला

2022-23 रणजी सीजन में ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) दिल्ली टीम के सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे. ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) ने 95 की औसत से 859 रन बनाए थे, जिसमें तीन शतक शामिल थे. वह पिछले रणजी सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे नंबर पर रहे थे. वह 2018 और 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम का भी हिस्सा थे, लेकिन उन्हें केवल दो मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 8 और 5 रन बनाए.

ये खिलाड़ी भी विदर्भ में हुआ शामिल

ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) से पहले करुण नायर (Karun Nair) ने ऐलान किया था कि वह अब विदर्भ की ओर से खेलेंगे. 31 साल के नायर ने 2013 में कर्नाटक के लिए प्रथम श्रेणी में डेब्यू किया और 2013-14 और 2014-15 में टीम की पिछली दो रणजी ट्रॉफी जीत के साथ-साथ दोहरी जीत का हिस्सा थे. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने तमिलनाडु के खिलाफ 2014-15 रणजी ट्रॉफी फाइनल में कर्नाटक को जीत दिलाने के लिए 328 रनों की शानदार पारी खेली थी.

 

Trending news