IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट में टीम को लगा बड़ा झटका, बीच मैच से बाहर होगा धाकड़ खिलाड़ी, सामने आई ये जानकारी
Advertisement

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट में टीम को लगा बड़ा झटका, बीच मैच से बाहर होगा धाकड़ खिलाड़ी, सामने आई ये जानकारी

Border Gavaskar Trophy: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे मैच के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. चोट के चलते एक धाकड़ खिलाड़ी इस मैच से बाहर हो सकता है. 

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट में टीम को लगा बड़ा झटका, बीच मैच से बाहर होगा धाकड़ खिलाड़ी, सामने आई ये जानकारी

IND vs AUS 2nd Test Match: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) के दूसरे टेस्ट मैच में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम की खराब शुरुआत हुई है. भारतीय गेंदबाजों के सामने दिल्ली टेस्ट मैच की पहली पारी में  ऑस्ट्रेलियाई टीम 263 रनों पर ही ढेर हो गई. इसी बीच इस मैच से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक धाकड़ खिलाड़ी को गंभीर चोट लगी है, ये खिलाड़ी चोट के चलते इस मैच से बाहर हो सकता है. 

बीच मैच से बाहर होगा ये धाकड़ खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की एक गेंद डेविड वॉर्नर (David Warner) के  कोहनी पर लगी थी. डेविड वॉर्नर को चोट के चलते फीजियो को ग्राउंड पर बुलाना पड़ा. वह काफी दर्द में भी दिखाई दिए थे. डेविड वॉर्नर (David Warner) की ये चोट गंभीर बताई जा रही है. 

हेलमेट पर जा लगी बाउंसर

इस पारी के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की  एक गेंद डेविड वॉर्नर (David Warner) के हेलमेट पर भी जा लगी. वॉर्नर को इस घातक गेंदबाजी के सामने एक-एक रन बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा. बाद में दिन में भारतीय बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने फील्डिंग भी नहीं की. ऐसे में उनकी चोट पर उस्मान ख्वाजा ने बड़ा अपडेट देते हुए पुष्टि की कि वॉर्नर 100% नहीं थे और कार्ड में बदलाव हो सकता है.

उस्मान ख्वाजा ने दिया ये बड़ा अपडेट

उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेविड वॉर्नर (David Warner) पर कहा, 'मेडिकल स्टाफ को कल आकलन करना होगा, वह इस समय थोड़ा थका हुआ है. उसे हाथ और फिर सिर पर चोट लगी है, मुझे लगता है कि सिर ने उसे इस समय थोड़ी तकलीफ है और वह मैदान पर नहीं आ सका. मेडिकल स्टाफ को यह पता लगाना होगा कि यहां से क्या होता है.' फॉक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक अगर वॉर्नर मैच से बाहर हो जाते हैं तो मैट रेनशॉ बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे. रेनशॉ ने नागपुर में पहला टेस्ट खेला था,जिसमें उन्होंने पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में 0 रन बनाए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news