IND vs SL: शर्मनाक हार के बाद आगबबूला हुआ श्रीलंकाई कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा
Advertisement

IND vs SL: शर्मनाक हार के बाद आगबबूला हुआ श्रीलंकाई कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

Asia Cup 2023 Final: एशिया कप फाइनल में श्रीलंका को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में श्रीलंकाई टीम पूरी तरह फ्लॉप रही. टीम के इस खराब प्रदर्शन से श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) काफी निराश दिखाई दिए.

IND vs SL: शर्मनाक हार के बाद आगबबूला हुआ श्रीलंकाई कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

Asia Cup 2023 Final India vs Sri Lanka: भारत ने रविवार को एशिया कप फाइनल में श्रीलंका को 10 विकेट से हराते हुए रिकॉर्ड आठवीं बार एशिया कप खिताब जीत लिया. ये मैच श्रीलंकाई टीम के लिए किसी बुरे सपने की तरह रहा. इस मैच में श्रीलंकाई टीम की बल्लेबाजी काफी खराब रही और गेंदबाजी में भी कोई कमाल देखने को मिला. टीम के इस खराब प्रदर्शन से श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) काफी निराश दिखाई दिए. उन्हें मैच के बाद इस खराब खेल के जिम्मेदार का नाम बताया.

शर्मनाक हार के बाद आगबबूला हुआ श्रीलंकाई कप्तान

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने एशिया कप फाइनल में शर्मनाक हार का ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के प्रदर्शन की तारीफ भी की. सिराज ने सात ओवर में 21 रन देकर छह विकेट लिए. जिसके चलते श्रीलंकाई टीम 50 रन पर आउट हो गई. शनाका ने मैच के बाद कहा, 'सिराज ने शानदार गेंदबाजी की. उसे इसका श्रेय जाता है.'

बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के उनके फैसले को सिराज ने गलत साबित कर दिया. शनाका (Dasun Shanaka) ने कहा, 'मुझे लगा कि यह बल्लेबाजों के लिए अच्छी पिच है लेकिन मौसम के कारण काफी कठिनाई आई. वैसे बल्लेबाज तकनीक का बेहतर इस्तेमाल कर सकते थे.' उन्होंने अपने प्रशंसकों से फाइनल के खराब प्रदर्शन के लिये माफी मांगी. उन्होंने कहा, 'पांच प्रमुख खिलाड़ियों के बिना हम फाइनल तक पहुंचे. दो साल पहले हम जिस स्थिति में थे , यह अच्छा संकेत है. हम अपने प्रशंसकों का धन्यवाद देते हैं और उनसे माफी मांगते हैं कि हमने उन्हें निराश किया. भारतीय टीम को शानदार प्रदर्शन के लिये बधाई.'

एकतरफा अंदाज में जीती टीम इंडिया

टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को 15.2 ओवरों में महज 50 रन पर समेटने के बाद 6.1 ओवरों में 10 विकेट से मैच जीत लिया. भारत की जीत के हीरो रहे मोहम्मद सिराज ने जिन्होंने महज 16 गेंदों में 5 विकेट और 7 ओवरों में 21 रन देकर 6 विकेट लेते हुए श्रीलंकाई बैटिंग की कमर तोड़ दी.

Trending news