GameOver: जब चेतन शर्मा ने कहा- चयन में होता है पक्षपात, फिटनेस के लिए प्‍लेयर्स करते हैं ये काम
Advertisement

GameOver: जब चेतन शर्मा ने कहा- चयन में होता है पक्षपात, फिटनेस के लिए प्‍लेयर्स करते हैं ये काम

Chetan Sharma: चेतन शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम की सेलेक्शन कमिटी के चेयरमैन पद से शुक्रवार को सुबह इस्तीफा दे दिया है. दरअसल, Zee न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन के बाद BCCI की तरफ से ये बड़ा एक्शन देखने को मिला है. ZEE News के स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने विराट कोहली, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली और टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस से सम्बंधित इंजेक्शन सहित कई सनसनीखेज खुलासे किए थे. 

GameOver: जब चेतन शर्मा ने कहा- चयन में होता है पक्षपात, फिटनेस के लिए प्‍लेयर्स करते हैं ये काम

Chetan Sharma Resigned: चेतन शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम की सेलेक्शन कमिटी के चेयरमैन पद से शुक्रवार को सुबह इस्तीफा दे दिया है. दरअसल, Zee न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन के बाद BCCI की तरफ से ये बड़ा एक्शन देखने को मिला है. ZEE News के स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने विराट कोहली, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली और टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस से सम्बंधित इंजेक्शन सहित कई सनसनीखेज खुलासे किए थे. चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया था. 

रोहित-कोहली में ईगो क्लैश

चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने ZEE मीडिया के खुफिया कैमरे के सामने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के रिश्तों पर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि जब दो बड़े नेता होते हैं, तो दोनों में ईगो का बड़ा टकराव होता है. टीम इंडिया में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच ईगो का टकराव होता था. चेतन शर्मा ने कहा था कि दोनों के बीच कप्तानी को लेकर भी कोई झगड़ा नहीं था. हां, लेकिन कई बार जब टीम इंडिया से जुड़े कोई बड़े फैसले लिए जाते थे तो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के बीच ईगो का टकराव होता था. 

रोहित को लेकर किया था ये चौंकाने वाला खुलासा

चेतन शर्मा बड़े गर्व से कहते हैं कि रोहित शर्मा से लेकर हार्दिक पांड्या तक टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी उनपर बहुत भरोसा करते हैं. खिलाड़ियों को यकीन है कि अगर चेतन शर्मा से कोई सीक्रेट शेयर किया तो वो कभी लीक नहीं होगा. चेतन शर्मा ने ZEE मीडिया के खुफिया कैमरे के सामने कहा था कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चेतन शर्मा से फोन पर आधा-आधा घंटा बात करते हैं . टी-20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या चेतन शर्मा के इस घर में हाजिरी लगाने आते रहते हैं. 

चेतन शर्मा ने कहा, 'देखो वो क्या होता है कि पब्लिक के लिए जैसे सेलेक्टर्स होते हैं. सेलेक्टर्स बहुत मेन रोल प्ले करते हैं. सेलेक्टर्स के साथ टच में रहते हैं. जैसे रोहित शर्मा मेरे से आज सुबह आधा घंटा बात कर रहा था तो डिपेंड करता है कि कौन सा सेलेक्टर बैठा है. मैं अलग किस्म का इंसान हूं. मेरे साथ सभी, जो मेरे से रोहित ने बात की ना, वो इस कमरे के बाहर नहीं जाएगी. मेरा पेट बहुत स्ट्रांग है.' चेतन शर्मा ने कहा, 'कुछ मौजूदा क्रिकेटर्स हैं, जिनको मुझसे बात करनी है वो आते रहते हैं. जैसे हार्दिक आया हुआ था. हार्दिक यही लेटा हुआ था. अभी दीपक हुड्डा आया था. अभी उमेश यादव उस दिन मुझे मिलने आया. वो देखो क्या होता है उनको बात करनी है चेयरमैन से. तीनों को अपने भविष्य का होता है. हार्दिक को आगे की बातचीत करनी है. जो मेरे घर में बात हो सकती है वो कहीं नहीं हो सकती. हार्दिक उस दिन दिल्ली में लैंड किया. मुझे फोन किया कि सर कहां हो. मैंने कहा घर पर हूं. रात को ही आया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news