IND vs AUS: बारिश धो सकती है भारत और ऑस्ट्रेलिया का तीसरा वनडे! मैच से चंद घंटे पहले आया ये डरावना अपडेट
Advertisement

IND vs AUS: बारिश धो सकती है भारत और ऑस्ट्रेलिया का तीसरा वनडे! मैच से चंद घंटे पहले आया ये डरावना अपडेट

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच चंद घंटों बाद चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. भारत के लिए ये मैच 'करो या मरो' का होगा. सीरीज जीतने के लिए भारत का ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. 

IND vs AUS: बारिश धो सकती है भारत और ऑस्ट्रेलिया का तीसरा वनडे! मैच से चंद घंटे पहले आया ये डरावना अपडेट

Chennai Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच चंद घंटों बाद चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. भारत के लिए ये मैच 'करो या मरो' का होगा. सीरीज जीतने के लिए भारत का ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. चेन्नई में दोपहर 1:30 बजे से तीसरा और निर्णायक वनडे मैच शुरू होना है, लेकिन उससे पहले ही देश के इस कोने से बड़ी डरावनी खबर सामने आ रही है.

बारिश धो सकती है भारत और ऑस्ट्रेलिया का तीसरा वनडे!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में बारिश का कहर देखने को मिल सकता है. चेन्नई में 1:30 बजे से तीसरा और निर्णायक वनडे मैच शुरू होना है, लेकिन यहां 12 बजे के करीब और फिर 3 बजे के आस-पास बारिश देखने को मिल सकती है. बारिश की वजह से समय बर्बाद होने की संभावना है, जिससे क्रिकेट फैंस को मायूसी का सामना करना पड़ सकता है.

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

 

मैच से चंद घंटे पहले आया ये डरावना अपडेट

मौसम विभाग के अनुसार 12 बजे बारिश होने के आसार 16 प्रतिशत हैं. इस दौरान नमी 74 प्रतिशत जबकि 13 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी. दिन बढ़ने के साथ बारिश होने की संभावना कम ही है, लेकिन बीच में बारिश मैच रोक जरूर सकती है. चेन्नई में अगर 12 बजे के करीब बारिश होती है तो फिर टॉस में देरी हो सकती है. 3 बजे के करीब आसमान में 70 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे,लेकिन इसके अलावा ज्यादातर मैच के दौरान 30 प्रतिशत ही बादल दिखेंगे. टॉस के दौरान तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और रात में 9 बजे 29 के आस-पास रहने वाला है.

वनडे मैच रद्द हो जाएगा?

बता दें कि अगर बारिश के कारण भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच रद्द हो गया तो तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो जाएगी और भारत के हाथ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने का मौका फिसल जाएगा. मुंबई में पहला वनडे मैच भारत ने 5 विकेट से जीता था, लेकिन विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पलटवार करते हुए भारत पर 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज कर ली और सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news