India vs Zimbabwe: कप्तान रोहित को नहीं होगी टी20 वर्ल्ड कप की टेंशन, मिल गया बुमराह जैसा घातक गेंदबाज
Advertisement

India vs Zimbabwe: कप्तान रोहित को नहीं होगी टी20 वर्ल्ड कप की टेंशन, मिल गया बुमराह जैसा घातक गेंदबाज

India vs Zimbabwe: जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. इस प्लेयर ने अपने दम पर टीम इंडिया को जिताया. ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा को अपने दम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिला सकता है. 

Twitter

Team India Bowlers: भारतीय टीम ने पहला मैच बहुत ही धमाकेदार अंदाज में जीत लिया. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. पहले मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने अपने दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई. ये प्लेयर कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस है. ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बड़ा हथियार बन सकता है. 

इस प्लेयर ने दिखाया दम 

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मैच में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. उन्होंने अपने 8 ओवर में 50 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बन गए हैं. जिम्बाब्वे के बल्लेबाज उनकी गेंदों को समझ ही नहीं पाए. वनडे क्रिकेट में उनके 10 ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. 

टी20 वर्ल्ड कप में मिला सकता है मौका 

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की गेंदों को खेलना इतना आसान नहीं है. वह चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. इस प्लेयर के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बल्लेबाज का विकेट चटका सकता है. प्रसिद्ध कृष्णा की लाइन लेंथ बहुत ही सटीक होती है और वह काफी किफायती साबित होते हैं. ऐसे में वह टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह के साथी बन सकते हैं. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) तूफानी गेंदबाजी करते हैं और धीमी गति की गेंदों पर बहुत जल्दी विकेट चटका देते हैं. वह बिल्कुल जसप्रीत बुमराह की तरह यॉर्कर गेंद फेंकने में माहिर हैं. प्रसिद्ध कृष्णा ने भारत के लिए 13 वनडे मैचों में 24 विकेट चटकाए हैं. वहीं, आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news