Team India: ब्रेट ली के बयान ने जीता भारतीय फैंस का दिल, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को बताया क्रिकेट का लीजैंड
Advertisement

Team India: ब्रेट ली के बयान ने जीता भारतीय फैंस का दिल, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को बताया क्रिकेट का लीजैंड

Brett Lee: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है. ब्रेट ली ने इस खिलाड़ी को क्रिकेट का लीजैंड बताया है

Team India: ब्रेट ली के बयान ने जीता भारतीय फैंस का दिल, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को बताया क्रिकेट का लीजैंड

Brett Lee On Team India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया की हर कोई तारीफ कर रहा है. इस लिस्ट में अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) का नाम भी जुड़ गया है. ब्रेट ली ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने इस भारतीय खिलाड़ी को क्रिकेट का लीजैंड तक बता दिया है.

इस भारतीय खिलाड़ी के फैन हुए ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) का मानना है कि लंबे समय तक विराट कोहली के बल्ले को खामोश रख पाना संभव नहीं है और उन्होंने विराट के खराब फॉर्म को लेकर आलोचना पर भी हैरानी जताई. ली ने कहा कि कोहली जैसे लीजैंड के बल्ले को लंबे समय तक चुप नहीं रखा जा सकता. कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 82 रन बनाकर भारत को चार विकेट से जीत दिलाई. 

आलोचकों को दिया करारा जवाब

ब्रेट ली (Brett Lee) ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'मुझे हैरानी होती है जब कोहली जैसे कद्दावर बल्लेबाज की आलोचना की जाती है. उनकी आलोचना करने वालों ने उनका रिकॉर्ड और तीनों फॉर्मेट में उनका प्रदर्शन नहीं देखा. कई बार आप शतक या अर्धशतक नहीं बना पाते. पेशेवर खेल में यह चलता है. मैं इतना जानता हूं कि कोहली खेल का लीजैंड है और ऐसे खिलाड़ी लंबे समय तक खामोश नहीं रहते.'

टीम इंडिया को बुमराह की कमी

ब्रेट ली (Brett Lee) ने यह भी कहा कि जसप्रीत बुमराह की कमी भारत को खल रही है लेकिन कहा कि मोहम्मद शमी उनका अच्छा विकल्प है. ब्रेट ली (Brett Lee) ने कहा, 'उन्हें बुमराह की जरूरत थी. भारत को अगर टूर्नामेंट जीतना है तो आखिरी पांच ओवर में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी. डैथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने वाली टीम ही जीतेगी.' आपको बता दे कि जसप्रीत बुमराह चोट के चलते इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. उनकी जगह मोहम्मद शमी को मौका दिया गया है, जो पहले मैच में सफल भी रहे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news