Team India: रोहित शर्मा ने टीम में सेलेक्शन पर बोल दी ऐसी बात, फैंस को नहीं हो पाएगा यकीन!
Advertisement
trendingNow11819242

Team India: रोहित शर्मा ने टीम में सेलेक्शन पर बोल दी ऐसी बात, फैंस को नहीं हो पाएगा यकीन!

Rohit Sharma Statement: हर खिलाड़ी चाहता है कि वह टीम इंडिया की जर्सी पहने. इसके लिए कड़ी मेहनत की जाती है और फिर सपना पूरा होता है. हालांकि कुछ तो केवल घरेलू क्रिकेट ही खेल पाते हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस पर बड़ा बयान दिया है.

Team India: रोहित शर्मा ने टीम में सेलेक्शन पर बोल दी ऐसी बात, फैंस को नहीं हो पाएगा यकीन!

Rohit Sharma Statement: हर खिलाड़ी चाहता है कि वह टीम इंडिया की जर्सी पहनने का सपना पूरा करे. इसके लिए कड़ी मेहनत की जाती है और फिर जाकर सपना पूरा होता है. हालांकि कुछ तो केवल घरेलू क्रिकेट ही खेल पाते हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम में सेलेक्शन पर बड़ा बयान दिया है.

'टीम में किसी की जगह पक्की नहीं'

रोहित ने कहा, ‘किसी का भी टीम में स्वत: चयन नहीं होता है, यहां तक कि मेरा भी नहीं. टीम में किसी की जगह भी पक्की नहीं है. हां, कुछ खिलाड़ी जानते हैं कि वे खेलने जा रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे में हमें कुछ खिलाड़ियों को आजमाने का मौका मिला. एशिया कप में भी हमें अच्छी टीमों का सामना करना है.’ बता दें कि भारत की मेजबानी में इसी साल वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) खेला जाएगा. इससे पहले एशिया कप भी खेला जाना है. 

कुछ दिन बाद होनी है मीटिंग

भारतीय कप्तान रोहित ने आगे कहा, ‘अगले कुछ दिनों में चयन समिति की बैठक होने वाली है और इस पर अच्छी चर्चा होगी कि हम क्या कर सकते हैं. ईमानदारी से कहूं तो किसी की भी जगह पक्की नहीं है फिर वह भले ही टॉप ऑर्डर हो या निचला क्रम.’ उन्होंने कहा, ‘हमारे पास कई नाम हैं. हम देखेंगे कि वर्ल्ड कप और उससे पहले एशिया कप के लिए क्या बढ़िया संयोजन हो सकता है.’ रोहित ने कहा कि वह चाहते हैं कि एशिया कप में कुछ भारतीय खिलाड़ी दबाव की परिस्थितियों में बल्लेबाजी करें.

कई सवालों का चाहिए जवाब

उन्होंने कहा, ‘हम जीतना चाहते हैं लेकिन इसके साथ ही कई सवाल हैं जिनका हम जवाब चाहते हैं. आगामी एशिया कप में मैं चाहता हूं कि हमारे कुछ खिलाड़ी अच्छी टीमों के खिलाफ दबाव की परिस्थितियों में बल्लेबाजी करें.’ पाकिस्तान और श्रीलंका में एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जाना है जिसका शेड्यूल रिलीज किया जा चुका है. ये टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा.

Trending news