IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में कौन बनेगा विजेता? सौरव गांगुली ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में कौन बनेगा विजेता? सौरव गांगुली ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Sourav Ganguly Statement: आगामी 30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup-2023) का आगाज होगा. इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 2 सितंबर को होगी, जो निश्चित ही महामुकाबला होगा. भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस मुकाबले को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में कौन बनेगा विजेता? सौरव गांगुली ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Sourav Ganguly on India vs Pakistan Clash : पाकिस्तान और श्रीलंका में आगामी एशिया कप (Asia Cup-2023) खेला जाना है. इस टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान का बहुप्रतीक्षित मैच 2 सितंबर को खेला जाएगा, जिसे लेकर तमाम प्रतिक्रिया आ रही हैं. इस बीच भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

कैंडी में भारत-पाक भिड़ंत

एशिया कप के आगामी संस्करण में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर जबरदस्त बयानबाजी हो रही है. कोई भारत को तो कोई पाकिस्तान को इसके लिए पसंदीदा बता रहा है. इस बीच टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष रहे सौरव गांगुली ने अपनी भविष्यवाणी की है. उन्होंने बताया है कि 2 सितंबर को कैंडी के पल्लेकल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले भारत-पाकिस्तान महामुकाबले में कौन जीतेगा.

गांगुली ने दिया ये बयान

भारत और पाकिस्तान का मुकाबला एशिया कप-2023 के ग्रुप चरण के सबसे बड़े मैचों में से एक है. इस मुकाबले के बारे में अपनी भविष्यवाणी करते हुए कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा, 'मेरे लिए पसंदीदा चुनना बहुत मुश्किल है. दोनों ही टीम अच्छी हैं. पाकिस्तान एक अच्छी टीम मानी जा रही है. निश्चित रूप से भारत एक बड़ी और अच्छी टीम है. कोई पसंदीदा नहीं है, जो भी अच्छा खेलेगा, वही विजेता होगा.'

बुमराह पर भी बोले बुमराह

धाकड़ पेसर जसप्रीत बुमराह ने लगभग 11 महीने के लंबे ब्रेक के बाद टीम में वापसी की और आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी संभाली. बुमराह एशिया कप में भारत के तेज आक्रमण की अगुआई करेंगे. गांगुली ने कहा, 'बुमराह ने आयरलैंड में अच्छा प्रदर्शन किया और यह बहुत अच्छी बात है. उन्होंने टी20 से अपने करियर की शुरुआत की और अब वनडे में उन्हें 10 ओवर गेंदबाजी करनी होगी. इसलिए समय के साथ, उनकी फिटनेस बेहतर हो जाएगी.'

Trending news