WPL 2023, GG vs MI: हार का दुख खत्म हुआ नहीं, टीम को अगले मैच से पहले लग गया बड़ा झटका
Advertisement

WPL 2023, GG vs MI: हार का दुख खत्म हुआ नहीं, टीम को अगले मैच से पहले लग गया बड़ा झटका

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन की 4 मार्च 2023 यानि शनिवार को मुंबई में रंगारंग शुरुआत हुई. ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगाने के लिए कई बॉलीवुड सितारे भी मैदान में पहुंचे और उन्होंने अपने बेहतरीन परफॉरमेंस से लोगों का मनोरंजन भी किया. 

WPL 2023, GG vs MI:  हार का दुख खत्म हुआ नहीं, टीम को अगले मैच से पहले लग गया बड़ा झटका

Beth Mooney Injured: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस और गुजरात जाइंट्स आमने सामने थी. इस मैच में मुंबई ने गुजरात को बड़ी ही आसानी से हरा दिया. मुंबई ने गुजरात पर 143 रनों की बड़ी जीत दर्ज कर ली. पहले मैच में हार के साथ ही गुजरात की टीम को बड़ा झटका भी लग गया है. टीम की एक खिलाड़ी चोटिल हो गई हैं और उनका अगले मुकाबले में खेलना मुश्किल लग रहा है. 

ये खिलाड़ी हुई चोटिल 

सीजन के पहले मुकाबले में गुजरात की कप्तानी कर रहीं बेथ मूनी चोट के चलते मैच की दूसरी पारी में मैदान छोड़कर चली गई थीं. गुजरात की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. उनकी पारी की चौथी ही गेंद पर मूनी के पैर में खिंचाव आ गया और वह मैदान छोड़कर चली गईं. इसके बाद वह वापस मैदान पर नहीं खेलने आईं. ऐसे में ये पता चल रहा है कि उनकी चोट गंभीर है. हालांकि, अभी अगले मैच को लेकर साफ नहीं है कि खेलेंगी या नहीं. 

हरमनप्रीत की कप्तानी पारी  

विमेंस प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में हरमनप्रीत कौर की टीम मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन किया और गुजरात को 143 रनों के बड़े अंतर से हराया. टॉस जीता था गुजरात की कप्तान बेथ मूनी ने और उन्होंने गेंदबाजी का फैसला किया था. उनपर यह फैसला भारी पड़ गया. हरमनप्रीत ने कप्तानी पारी खेलते हुए मात्र 22 गेंदों में सीजन का पहला अर्धशतक जड़ दिया. उन्होंने 30 गेंदों में ताबड़तोड़ 65 रन बना दिए. 

मैच का हाल 

टॉस जीतकर गुजरात ने गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन यह टीम के पक्ष में नहीं गया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 207 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया जिसेक बाद बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात मात्र 64 रनों पर ही ढेर हो गई और मैच को 143 रनों से हार गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news