India vs West Indies: सिर्फ 2 गेंदों में ही विलेन बना ये खिलाड़ी, रोहित-द्रविड़ के भरोसे को किया चूर-चूर
Advertisement

India vs West Indies: सिर्फ 2 गेंदों में ही विलेन बना ये खिलाड़ी, रोहित-द्रविड़ के भरोसे को किया चूर-चूर

India vs West Indies: दूसरे टी20 मैच में भारत को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी. मैच में एक समय भारतीय टीम जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन एक खिलाड़ी सिर्फ दो गेंदों में विलेन बन गया और मैच टीम इंडिया (Team India) ने मैच गंवा दिया. 

Twitter

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला गया दूसरा टी20 मैच बहुत ही रोमांचक मोड़ पर जाकर खत्म हुआ. मैच में टीम इंडिया एक समय जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन भारतीय टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. ये खिलाड़ी सिर्फ दो गेंदों में भारत के लिए बड़ा विलेन बन गया है. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बहुत ही भरोसे से इस प्लेयर को टीम इंडिया में मौका दिया था. 

विलेन बना ये खिलाड़ी 

वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मैच में भारत को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में आवेश खान की एक गलती भारत की हार की वजह बनी. वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 10 रनों की जरूरत थी. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपने कोटे के सिर्फ दो ही ओवर किए थे और उनके दो ओवर बाकि थे. कप्तान रोहित ने उन्हें ओवर ना देकर आवेश खान (Avesh Khan) के गेंद थमाई और यहीं पर मैच का रुख बदल गया. आवेश खान ने 20वें ओवर की पहली गेंद नो बॉल फेंकी. इसकी अगली दो गेंदों पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाज डेवोन थॉमस (Devon Thomas) ने छक्का और चौका लगाकर विंडीज को जीत दिला दी. 

तोड़ा रोहित-द्रविड़ का भरोसा 

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने मैच में 2 विकेट हासिल किए थे, लेकिन फिर दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित ने रवि बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर आवेश खान को मौका दिया, लेकिन आवेश खान (Avesh Khan) रोहित शर्मा के भरोसे पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे. आवेश खान ने अपने 2.2 ओवर में 31 रन लुटाए और सिर्फ एक विकेट हासिल कर सके. उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. 

फ्लॉप हुए दिग्गज 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारत के दिग्गज बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए. सूर्यकुमार यादव पहले मैच की तरह ही जल्दी आउट हो गए. उन्होंने सिर्फ 11 रन बनाए. श्रेयस अय्यर ने 10 रनों का योगदान दिया. भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बनाए. उन्होंने 31 रनों की पारी खेली. बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण ही टीम इंडिया बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और मुकाबला हार गई. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news