WATCH: नई गेंद, इन-स्विंग और क्लीन बोल्ड... Video देखकर आप भी 32 साल के इस पेसर के लिए कहेंगे वाह-वाह
Advertisement

WATCH: नई गेंद, इन-स्विंग और क्लीन बोल्ड... Video देखकर आप भी 32 साल के इस पेसर के लिए कहेंगे वाह-वाह

AUS vs WI 1st Test: ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज ने पर्थ में सीरीज के पहले टेस्ट मैच में नई गेंद से कमाल दिखाया. उनकी इन-स्विंगर सीधे वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डा सिल्वा की गिल्लियां बिखेर देती है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. 

mitchell starc (instagram)

Mitchell Starc Clean Bowled Video: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी 4 विकेट पर 598 रन बनाकर घोषित की. इसके बाद वेस्टइंडीज टीम की पहली पारी महज 283 रन पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया ने फिर दूसरी पारी 2 विकेट पर 182 रन बनाकर घोषित कर दी और मेहमान टीम को जीत के लिए 498 रन का बड़ा लक्ष्य दिया. इसी बीच पेसर मिशेल स्टार्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

स्टार्क ने जोशुआ को किया बोल्ड

पर्थ में सीरीज के पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में स्टार्क ने मेहमान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डा सिल्वा का विकेट झटका. इसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. स्टार्क नई गेंद से कमाल दिखाते हैं और उनकी इन-स्विंगर सीधे गिल्लियां बिखेर देती है. जोशुआ भी गेंद को नहीं समझ पाते और आउट होकर खाता खोले बिना पवेलियन लौट जाते हैं.  

3 बल्लेबाजों को बनाया शिकार

स्टार्क ने वेस्टइंडीज की पहली पारी में 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. उन्होंने 22 ओवर में केवल 51 रन देकर 3 विकेट लिए. उनके अलावा कप्तान पैट कमिंस ने 34 रन देकर तीन विकेट लिए. नाथन लियोन ने 2 विकेट झटके. वेस्टइंडीज के लिए इस दौरान सबसे ज्यादा रन ओपनर और कप्तान क्रेग ब्रैथवेट ने बनाए. उन्होंने 166 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली जिसमें 5 चौके और एक छक्का जड़ा. 

पहली पारी में दो दोहरे शतक

ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में दो बल्लेबाजों ने दोहरे शतक जमाए. मार्नस लाबुशेन ने 350 गेंदों पर 204 रनों की मैराथन पारी खेली जिसमें 20 चौके और एक छक्का शामिल रहा. स्टीव स्मिथ ने 311 गेंदों पर 200 रन बनाए और नाबाद लौटे. उन्होंने अपनी पारी में 16 चौके जड़े. ट्रेविस हेड 99 रन बनाकर आउट हुए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news