Asia Cup 2023: नेपाल के खिलाफ पूरी तरह बदलेगी भारत की प्लेइंग-11, इस स्टार की होगी एंट्री!
Advertisement

Asia Cup 2023: नेपाल के खिलाफ पूरी तरह बदलेगी भारत की प्लेइंग-11, इस स्टार की होगी एंट्री!

India vs Nepal: भारतीय टीम का एशिया कप (Asia Cup-2023) में अगला मैच कल यानी 4 सितंबर को नेपाल के खिलाफ होना है. ग्रुप-ए में टीम इंडिया के लिए ये मैच अहम है. कप्तान रोहित शर्मा इस बीच प्लेइंग-11 में बदलाव कर सकते हैं.

Asia Cup 2023: नेपाल के खिलाफ पूरी तरह बदलेगी भारत की प्लेइंग-11, इस स्टार की होगी एंट्री!

India vs Nepal Playing 11 : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup-2023) का ग्रुप मैच शनिवार को बेनतीजा रहा. इस वजह से दोनों टीमों को अंक बांटने पड़े. पाकिस्तान ने इसके बावजूद ग्रुप-ए से सुपर 4 का टिकट कटा लिया. टीम इंडिया का टूर्नामेंट में अगला मैच कल यानी 4 सितंबर को नेपाल के खिलाफ खेला जाएगा. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस मैच के लिए प्लेइंग-11 में बदलाव कर सकते हैं.

सुपर-4 में पाकिस्तान

बारिश ने शनिवार को फैंस का मजा किरकिरा कर दिया, जब भारत और पाकिस्तान एशिया कप के मुकाबले में आमने-सामने थे. शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह ने टीम इंडिया के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की. शाहीन ने 4 विकेट लिए जबकि नसीम और हारिस को 3-3 विकेट मिले. टीम इंडिया 48.5 ओवर में 266 रन पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद बारिश की वजह से खेल शुरू नहीं हो पाया और मैच बेनतीजा रहा. पाकिस्तान के इसके बावजूद 3 अंक हो गए हैं और उसने सुपर-फोर का टिकट कटा लिया. भारत का अभी एक अंक है.

बदलेगी प्लेइंग-11?

नेपाल के खिलाफ मुकाबले को लेकर ऐसी संभावना जताई जा रही है कि भारत की प्लेइंग-11 पेसर मोहम्मद शमी की वापसी हो सकती है. रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शार्दुल ठाकुर को मौका दिया था. शार्दुल हालांकि 3 गेंदों पर 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद गेंदबाजी को मौका नहीं मिला. शमी ने अभी तक अपने करियर में 90 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिनमें 162 विकेट लिए हैं. शमी ने टेस्ट में 229 और टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 24 विकेट झटके हैं.

नेपाल के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग-11 : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी.

Trending news