Asia Cup 2022 के लिए टीम इंडिया में लौटे ये 2 धुरंधर, अकेले दम पर भारत को जिताएंगे मैच!
Advertisement
trendingNow11294479

Asia Cup 2022 के लिए टीम इंडिया में लौटे ये 2 धुरंधर, अकेले दम पर भारत को जिताएंगे मैच!

Asia Cup 2022: 27 अगस्त से UAE की धरती पर एशिया कप 2022 शुरू होने जा रहा है. एशिया कप 2022 में भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त से पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगा. अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण बाहर हो गए.

Asia Cup 2022 के लिए टीम इंडिया में लौटे ये 2 धुरंधर, अकेले दम पर भारत को जिताएंगे मैच!

Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. एशिया कप के लिए टीम इंडिया में 2 धुरंधरों की वापसी हुई है. पूर्व कप्तान विराट कोहली और फिर से फिट उप-कप्तान लोकेश राहुल की एशिया कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय भारतीय टीम में वापसी हुई है, जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण बाहर हो गए.

Asia Cup 2022 के लिए टीम इंडिया में लौटे ये 2 धुरंधर

कोविड-19 के चपेट में आने के कारण राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली सीरीज में भाग नहीं ले पाए थे. स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी से उबरने के बाद टीम में उनकी वापसी हुई है.

श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल बाहर किए गए

मुख्य टीम से बाहर किए गए उल्लेखनीय नाम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल का है. मांसपेशियों में खिंचाव और पीठ की चोट के कारण चार महीने से टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल हैं.

हर्षल पटेल को भी टीम में जगह नहीं मिली

पसली की चोट से जूझ रहे हर्षल पटेल को भी मुख्य टीम में जगह नहीं मिली है. बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, ‘जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोटों के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. वे वर्तमान में बेंगलुरु में एनसीए में रिहैबिलिटेशन पर हैं.’

एशिया कप के लिए भारतीय टीम​: रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

Trending news