IND vs SA: टीम इंडिया का एक और घातक तेज गेंदबाज हुआ चोटिल, बुमराह जैसी चोट ने बढ़ाई टेंशन
Advertisement

IND vs SA: टीम इंडिया का एक और घातक तेज गेंदबाज हुआ चोटिल, बुमराह जैसी चोट ने बढ़ाई टेंशन

IND vs SA 3rd T20: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में टीम का एक खिलाड़ी चोट के चलते नहीं खेल रहा है. इस खिलाड़ी को भी जसप्रीत बुमराह की तरह कमर में चोट लगी है. 

Photo (BCCI)

IND vs SA 3rd T20 Match: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND v SA) के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में 3 बड़े बदलाव किए हैं. इन सब के बीच टीम इंडिया के खेमे से एक बड़ी खबर भी सामने आई है. टीम का एक घातक तेज गेंदबाज कमर की चोट के चलते इस मैच का हिस्सा नहीं बन सका है. 

बुमराह के बाद अब ये खिलाड़ी चोटिल 

टीम इंडिया ने इस मैच में तीन बदलाव किए हैं. विराट कोहली और केएल राहुल को इस मैच में आराम दिया गया है, वहीं युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इस मैच में चोट के चलते नहीं खेल रहे हैं. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) कमर में चोट के चलते इस मैच का हिस्सा नहीं बन सके हैं. हालांकि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के वक्त बताया कि कुछ भी गंभीर नहीं है. आपको बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी कमर में चोट के चलते ही टीम से बाहर हुए हैं. 

टीम इंडिया की नजर सीरीज क्लीन स्वीप पर 

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने पहली बार साउथ अफ्रीका को अपने घर में टी20 सीरीज हराई है. टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने आसान जीत दर्ज की थी, वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 16 रनों से बाजी मारी थी. टीम इंडिया की नजर अब इस मैच को भी जीतकर सीरीज क्लीन स्वीप करने पर रहेगी.

टीम इंडिया की प्लेइंग 11:

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज.

साउथ अफ्रीका की प्लेइंग 11:

टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news