Virat Kohli Video Leaked: अगर ये आपके बेडरूम में हो तो? विराट कोहली का वीडियो लीक होने पर अनुष्का शर्मा भी गुस्सा
Advertisement

Virat Kohli Video Leaked: अगर ये आपके बेडरूम में हो तो? विराट कोहली का वीडियो लीक होने पर अनुष्का शर्मा भी गुस्सा

Virat Kohli Room Video Leaked: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के अपने पिछले मैच के लिए पर्थ में थी, इसी दौरान विराट कोहली के होटल रूम में घुसकर किसी ने वीडियो बना लिया. विराट ने इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर की. अब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी रिएक्ट किया है.

Virat Kohli Anushka Sharma (instagram)

Anushka on Virat Kohli leaked Video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो से सनसनी मचा दी है. उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जो उनके होटल रूम का है. यह वीडयो पर्थ में उनके होटल के कमरे का बताया जा रहा है, जहां भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पिछला मुकाबला खेला था. विराट ने इस पर काफी गुस्सा जताया. अब उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

विराट ने खुद शेयर किया वीडियो

धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने सोमवार को एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसमें उनके कमरे में रखी सभी चीजें दिख रही हैं. इसमें उनके टेबल पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति सफेद कपड़े पर रखी है, उनकी कैप, चश्मा और घड़ियों के बॉक्स भी दिख रहे हैं. कमरे में रखे कई जोड़ी जूते और टीम जर्सी के सेट भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कई तरह की क्रीम भी उनके ड्रेसिंग के बाहर रखी हैं. 

अनुष्का ने जाहिर की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट के वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट के पोस्ट पर ही कुछ लाइनें लिखीं. अनुष्का ने लिखा, 'हमारे साथ कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जब फैंस ने शर्म और सहानुभूति नहीं दिखाई लेकिन ये सबसे खराब है. ये काफी अपमानजनक है और जो भी इसे देखकर सोच रहा है - 'सेलिब्रिटी हो, तो झेलना पड़ेगा' वो भी इस समस्या का हिस्सा है. खुद पर काबू रखना सभी की मदद कर सकता है. अगर ये सब आपके बेडरूम में होगा तो फिर सीमा कहां है?'

fallback

विराट बोले- मनोरंजन की चीज ना समझें

विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं मानता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बेहद खुश होते हैं. उनसे मिलने को उत्साहित रहते हैं. मैंने हमेशा इसे सराहा लेकिन यह वीडियो काफी खतरनाक है. इसने मुझे निजता के बारे में बहुत खराब महसूस कराया. अगर मैं अपने होटल के कमरे में निजता नहीं बनाए रख सकता, तो किसी भी व्यक्तिगत जगह की अपेक्षा कहां कर सकता हूं? मैं इस तरह की निजता के पूर्ण हनन से सहमत नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की चीज ना समझें.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news