Cricketer Barber: बाल कटाए लेकिन नहीं दिए पैसे, इस क्रिकेटर को बार्बर ने दी इतने दिन की मोहलत!
Advertisement
trendingNow11771258

Cricketer Barber: बाल कटाए लेकिन नहीं दिए पैसे, इस क्रिकेटर को बार्बर ने दी इतने दिन की मोहलत!

AUS Cricketer : ऑस्ट्रेलियाई टीम फिलहाल इंग्लैंड में है और एशेज सीरीज खेल रही है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच हेडिंग्ले में हो रहा है, जिसमें 2 दिन में ही 24 विकेट गिर गए. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लेकर ऐसी खबर आई, जिसे सुनकर कई लोग हैरान हो गए.

Cricketer Barber: बाल कटाए लेकिन नहीं दिए पैसे, इस क्रिकेटर को बार्बर ने दी इतने दिन की मोहलत!

Alex Carey, Barber : ऑस्ट्रेलिया की टीम फिलहाल इंग्लैंड में है और एशेज सीरीज (Ashes Series-2023) खेल रही है. हेडिंग्ले में इस सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जिसमें 2 दिन में ही 24 विकेट गिर गए. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (Alex Carey) को लेकर ऐसी खबर आई, जिसे सुनकर कई लोग हैरत में पड़ गए.

हेडिंग्ले टेस्ट में 2 दिन में गिरे 24 विकेट

हेडिंग्ले में एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में 2 दिन में ही 24 विकेट गिर चुके हैं. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. ऑस्ट्रेलिया की शुरुआती पारी मिचेल मार्श (118) के शतक के बावजूद 263 रन पर सिमटी. फिर इंग्लैंड ने पहली पारी में 52.3 ओवर खेले और 237 रन ही बनाए. कप्तान बेन स्टोक्स ने 80 रन जोड़े. ऑस्ट्रेलिया ने फिर दूसरी पारी में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 4 विकेट पर 116 रन बनाए. 

बार्बर का विवाद

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी से जुड़ा एक विवाद खड़ा हो गया. द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड में एलेक्स कैरी ने हेयरकट कराया लेकिन पैसे नहीं दिए. इसके लिए 30 पाउंड (करीब 3100 रुपये) रुपये कैरी को देने थे. 

सोमवार तक की मोहलत

एडम नाम के इस बार्बर ने अब धमकी भरे अंदाज में कैरी को सोमवार तक की मोहलत दी है. अगर कैरी उसके पैसे नहीं चुकाते हैं तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बारे में विचार कर रहे हैं. कैरी ने हेडिंग्ले टेस्ट मैच की पहली पारी में 16 गेंदों पर एक चौके की मदद से 8 रन बनाए.

Trending news