Ajinkya Rahane: टुकटुक नहीं, अब सहवाग की तरह धुआंधार बल्लेबाजी करेंगे अजिंक्य रहाणे! AUS गेंदबाजों को लगने लगा डर
Advertisement
trendingNow11723123

Ajinkya Rahane: टुकटुक नहीं, अब सहवाग की तरह धुआंधार बल्लेबाजी करेंगे अजिंक्य रहाणे! AUS गेंदबाजों को लगने लगा डर

Ajinkya Rahane Statement: सीनियर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final-2023) के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से लंदन के ओवल मैदान पर ये मुकाबला खेलेगी.

Ajinkya Rahane: टुकटुक नहीं, अब सहवाग की तरह धुआंधार बल्लेबाजी करेंगे अजिंक्य रहाणे! AUS गेंदबाजों को लगने लगा डर

WTC Final-2023, Ajinkya Rahane Statement: भारत के सीनियर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे 7 जून से शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final-2023) मैच में अपने बल्ले का जोर दिखाएंगे. उन्हें इस अहम मुकाबले के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर ये मुकाबला खेला जाना है. रहाणे ने मैच से पहले बड़ा बयान दिया है.

IPL जैसी बल्लेबाजी करना चाहते हैं रहाणे

लगभग 18 महीने बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को बीते वक्त को लेकर कोई खेद नहीं है. वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final-2023) में उसी जज्बे के साथ बल्लेबाजी करना चाहते हैं, जैसी उन्होंने आईपीएल के बीते सीजन (IPL-2023) में की थी. रहाणे ने भारत के प्रैक्टिस सेशन से इतर बीसीसीआई टीवी से कहा, ‘मैंने 18-19 महीनों के बाद वापसी की है. अच्छा या बुरा जो कुछ भी हुआ, मैं अपने अतीत के बारे में नहीं सोचना चाहता. नए सिरे से शुरुआत करना चाहता हूं और मैंने जो कुछ किया उसे जारी रखना चाहता हूं.’

थोड़ा इमोशनल रहा सफर

रहाणे ने कहा, ‘मैंने निजी तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलने का पूरा आनंद उठाया क्योंकि पूरे सीजन में मैंने अच्छी बल्लेबाजी की. यहां तक कि आईपीएल से पहले घरेलू सत्र में भी मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा और मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. इसलिए यह वापसी मेरे लिए थोड़ा भावनात्मक रही.’ बता दें कि रहाणे आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य रहे जिन्होंने सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने इस दौरान सीजन में 16 छक्के जड़े.

'फॉर्मेट को लेकर ज्यादा नहीं सोचता'

आईपीएल चैंपियन चेन्नई का हिस्सा रहे रहाणे ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए काफी तारीफ बटोरी. वह इसी जज्बे के साथ आगे भी बल्लेबाजी करना जारी रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं उसी मानसिकता और जज्बे के साथ बल्लेबाजी करना चाहता हूं, जैसा मैंने यहां आने से पहले आईपीएल और रणजी ट्रॉफी में की. मैं फॉर्मेट को लेकर नहीं सोचना चाहता, फिर चाहे वह टी20 हो या टेस्ट. मैं अभी जैसी बल्लेबाजी कर रहा हूं, उसमें मैं चीजों को मुश्किल नहीं बनाना चाहता. मैं चीजों को जितना सरल बना कर रखूंगा, उतना ही मेरे लिए बेहतर होगा.’ (PTI से इनपुट)

 

Trending news