Watch: विराट कोहली की इस हरकत पर भड़के एडेन मार्करम, अंपायरों से करते दिखे शिकायत
Advertisement

Watch: विराट कोहली की इस हरकत पर भड़के एडेन मार्करम, अंपायरों से करते दिखे शिकायत

Aiden Markram vs Virat Kohli: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. केपटाउन टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने में जब सिर्फ एक गेंद डालनी बाकी थी तो इसी बीच मैदान पर विवाद देखने को मिला. भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की एक हरकत से साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम नाराज हो गए. 

Watch: विराट कोहली की इस हरकत पर भड़के एडेन मार्करम, अंपायरों से करते दिखे शिकायत

Aiden Markram Video: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. केपटाउन टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने में जब सिर्फ एक गेंद डालनी बाकी थी तो इसी बीच मैदान पर विवाद देखने को मिला. भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की एक हरकत से साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम नाराज हो गए. सिर्फ इतना ही नहीं एडेन मार्करम अंपायरों से विराट कोहली की शिकायत करते भी नजर आए. कुछ ही पलों में इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. 

विराट कोहली की इस हरकत पर भड़के एडेन मार्करम

दरअसल, केपटाउन टेस्ट मैच के पहले दिन तय समय पर दिन के सभी ओवर पूरे नहीं हो पाए जिसके बाद अंपायरों ने खेल को आधे घंटे बढ़ाने का निर्णय लिया. केपटाउन टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने में जब कुछ मिनट ही बाकी रह गए थे तो उस दौरान साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम समय बर्बाद करने लगे. एडेन मार्करम पहले दिन की आखिरी गेंद खेलने में जरूरत से ज्यादा समय ले रहे थे, जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली नाखुश नजर आए. विराट कोहली ने इसके बाद एडेन मार्करम को सबक सिखाने के लिए एक दांव खेला. जब दिन की आखिरी गेंद फेंकी जानी थी तो विराट कोहली तुरंत एडेन मार्करम के पास पहुंचे और बेल्स की अदला-बदली कर दी.

अंपायरों से करते दिखे शिकायत एडेन मार्करम

एडेन मार्करम इसके बाद अंपायरों से विराट कोहली की शिकायत करते नजर आए, जिससे कोहली और विकेटकीपर केएल राहुल दोनों ने अपना असंतोष व्यक्त किया. कुछ ही समय बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हस्तक्षेप किया और गेंदबाज मुकेश कुमार के साथ चर्चा करने के लिए खेल रोक दिया. रुकावटों के बावजूद मार्कराम एक मजबूत फॉरवर्ड-डिफेंसिव शॉट के साथ आखिरी डिलीवरी को प्रभावी ढंग से रोकने में कामयाब रहे. केपटाउन टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद जब सभी खिलाड़ी वापस लौट रहे थे तो अंपायरों ने पहले रोहित शर्मा से तो फिर विराट कोहली से बात की. ये नजारा देखकर ऐसा लग रहा था जैसे अंपायर विराट कोहली को वॉर्निंग दे रहे हैं.

Trending news