IND vs AUS: इस खिलाड़ी ने अकेले बदल दिया मैच का रुख, चेन्नई में मिला शानदार इनाम
Advertisement

IND vs AUS: इस खिलाड़ी ने अकेले बदल दिया मैच का रुख, चेन्नई में मिला शानदार इनाम

Chennai ODI: चेन्नई में बुधवार को खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 21 रनों से हार गई. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में 269 रन बनाए जिसके बाद भारतीय टीम 49.1 ओवर में 248 रन पर ही ऑलआउट हो गई. एक खिलाड़ी ने मैच का रुख ही बदल दिया.

adam zampa

IND vs AUS 3rd ODI, Adam Zampa Statement : भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में 21 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस तरह भारत को धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में सीरीज में 1-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में एक खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया और जीत में अहम भूमिका निभाई.

भारत को मिली सीरीज में हार

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में भारतीय टीम 21 रनों से हार गई. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में 269 रन बनाए. इसके बाद भारतीय टीम 49.1 ओवर में 248 रन पर ही ऑलआउट हो गई. भारत के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए. उनके अलावा हार्दिक पांड्या ने 40 रनों का योगदान दिया. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा ने 45 रन देकर 4 विकेट झटके. एश्टन एगर को 2 विकेट मिले.

इस खिलाड़ी को चुना गया प्लेयर ऑफ द मैच

लेग स्पिनर एडम जम्पा को मैन ऑफ द मैच चुना गया. एडम जम्पा और एश्टन एगर ने इस मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया. जम्पा ने 45 रन देकर 4 विकेट लिए जो भारत के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है. उन्होंने कहा, ‘मुझे यहां सफलता मिली है. यहां आकर (भारत में) खेलना बड़ी चुनौती है. एश्टन एगर ने मैच का रुख बदल दिया.’ वहीं ओपनिंग का जिम्मा संभालने वाले मिचेल मार्श को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ चुना गया जिन्होंने तीन मैचों में कुल 194 रन बनाए.

रोहित ने बल्लेबाजी पर जताई निराशा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हार के लिए अपनी टीम की बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने इस पर काफी निराशा जाहिर की. रोहित ने हार के बाद कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि लक्ष्य इतना बड़ा था जिसे हासिल ना किया जा सके. विकेट दूसरी पारी में हालांकि थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो गया पर मुझे नहीं लगता कि हमने अच्छी बल्लेबाजी की. पार्टनरशिप अहम होती हैं और आज हम इन्हें बनाने में असफल रहे.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news