IPL 2023: बांग्लादेश दौरे के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए बुरी खबर, आईपीएल में नहीं मिल सका कोई खरीदार
Advertisement

IPL 2023: बांग्लादेश दौरे के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए बुरी खबर, आईपीएल में नहीं मिल सका कोई खरीदार

India vs Bangladesh: आईपीएल ऑक्शन में एक ऐसा खिलाड़ी भी अनसोल्ड रहा जो बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा है. ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर किसी भी टीम ने दांव नहीं खेला. 

 

Photo (IPL)

IPL 2023 Mini Auction: टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. वहीं, आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में हुआ. इस आईपीएल ऑक्शन (IPL Mini Auction) से टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को बड़ा झटका लगा है. इस खिलाड़ी को कोई भी खरीदार नहीं मिल सका. ये खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा है. 

बांग्लादेश दौरे के बीच इस खिलाड़ी के लिए बुरी खबर

आईपीएल 2023 के लिए हुआ ऑक्शन काफी ऐतिहासिक रहा. इस बार ऑक्शन में रिकॉर्ड तोड़ पैसों की बारीश हुई, लेकिन टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को खरीदार नहीं मिल सका. अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) पर किसी भी टीम ने दांव नहीं खेला और वह अनसोल्ड प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल हुए. आपको बता दें कि  अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) इस समय बांग्लादेश दोरे पर टीम इंडिया का हिस्सा हैं. 

कप्तान रोहित की जगह मिला मौका 

अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को बांग्लादेश दोरे पर नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल होन के बाद जगह मिली है. हालांकि अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) इस सीरीज में खेलते दिखाई नहीं दिए हैं. वह दोनों ही मैचों की प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना सके. अभिमन्यु ईश्वरन इस सीरीज से पहले भी कई मौकों पर टीम इंडिया का हिस्सा बन सके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक डेब्यू मैच खेलने को नहीं मिला है. 

घरेलू क्रिकेट में लगातार कर रहे प्रदर्शन 

अभिमन्यु (Abhimanyu Easwaran) घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं. पिछले कुछ सीजन में उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया है, लेकिन वह भारत के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सके हैं. अभिमन्यु ईश्वरन ने अभी तक फर्स्ट क्लास के 70 मैचों में 43.22 की औसत से 4841 रन बनाए हैं, जिसमें 15 शतक और 20 अर्धशतक शामिल हैं.उनका सर्वाधिक स्कोर 233 है और उन्होंने लिस्ट-ए और घरेलू टी20 मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news