Team India: 21 साल के इस खिलाड़ी ने फिर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, सेलेक्टर्स कब खाएंगे रहम?
Advertisement

Team India: 21 साल के इस खिलाड़ी ने फिर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, सेलेक्टर्स कब खाएंगे रहम?

Team India : धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे (IND vs WI) पर है. टीम इंडिया ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने नाम की. अब उसे 3 वनडे और 5 टी20 मैच और खेलने हैं. इस बीच भारत में जारी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया. 

Team India: 21 साल के इस खिलाड़ी ने फिर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, सेलेक्टर्स कब खाएंगे रहम?

Deodhar Trophy 2023: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे (IND vs WI) पर है. धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है जिसने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज अपने नाम की. अब उसे 3 वनडे और 5 टी20 मैच और खेलने हैं. इस बीच भारत में घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट भी जारी है, जिसमें एक खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया. 

ईस्ट जोन की बड़ी जीत

ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) के शतक और रियान पराग (Riyan Parag) की शानदार गेंदबाजी से ईस्ट जोन ने देवधर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच में बुधवार को नॉर्थ ईस्ट जोन को 8 विकेट से मात दी. ईस्ट जोन के कप्तान सौरभ तिवारी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. नॉर्थ ईस्ट जोन टीम 48 ओवर में 169 रन पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद ईस्ट जोन ने अभिमन्यु ईश्वरन (नाबाद 100) के शतक के दम पर लक्ष्य 31.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

इस खिलाड़ी ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

इस मैच में रियान पराग ने 30 रन देकर 4 विकेट लिए. उनके अलावा मुख्तार हुसैन और शाहबाज अहमद ने 2-2 विकेट हासिल किए. रियान पराग लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार कर रहे हैं. असम के रहने वाले रियान पराग ने इससे पहले पाकिस्तान ए के खिलाफ इमर्जिंग टीम एशिया कप के फाइनल में इंडिया ए के लिए 2 विकेट लिए थे. वह लगातार टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर सेलेक्टर्स उन्हें कब इंटरनेशनल डेब्यू का मौका देते हैं.

ईश्वरन ने जड़ा 8वां शतक

नॉर्थ ईस्ट जोन के लिए रेक्स राजकुमार ने सर्वाधिक नाबाद 65 रन बनाए. इसके जवाब में ईस्ट जोन के ओपनर अभिमन्यु ने अकेले दम पर जीत दिला दी. अभिमन्यु ने 102 गेंदों का सामना किया और 13 चौके लगाए. यह उनका लिस्ट ए में आठवां शतक है. देवधर ट्रॉफी में ईस्ट जोन की ये लगातार दूसरी जीत है और टीम आठ अंक लेकर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. साउथ जोन के भी 8 अंक हैं लेकिन वह बेहतर नेट रन रेट के आधार पर टॉप पर काबिज है.

 

Trending news