Team India: बांग्लादेश दौरे पर सिर्फ पानी पिलाता रह गया था ये खिलाड़ी, भारत लौटते ही बल्ले से मचाया दिया कहर
Advertisement

Team India: बांग्लादेश दौरे पर सिर्फ पानी पिलाता रह गया था ये खिलाड़ी, भारत लौटते ही बल्ले से मचाया दिया कहर

Indian Cricket Team: बांग्लादेश के दौरे पर टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी सीरीज बेंच पर ही बैठा दिखाई दिया था. इस खिलाड़ी ने भारत लौटते ही रणजी ट्रॉफी में एक धमाकेदार पारी खेली है.

Photo (Twitter)

Ranji Trophy 2022-23: टीम इंडिया हाल ही में बांग्लादेश के दौरे से लौटी है. इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और 2 टेस्ट मैच खेले गए थे. इस टेस्ट सीरीज में एक युवा बल्लेबाज को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन ये खिलाड़ी दोनों ही टेस्ट मैचों की प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना सका था. इस खिलाड़ी ने अब भारत लौटते ही रणजी ट्रॉफी में एक धमाकेदार पारी खेली है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बन रहा है. 

भारत लौटते ही इस खिलाड़ी ने खेली बड़ी पारी 

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल (KL Rahul) संभाली थी. उनकी कप्तानी में युवा खिलाड़ी अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) पूरी सीरीज बेंच पर ही बैठे दिखाई दिए थे. आपको बता दें कि अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक अपना डेब्यू मैच नहीं खेला है. उन्होंने अब रणजी ट्रॉफी में बंगाल की ओर से खेलते हुए शतकीय पारी खेली है. 

नागालैंड के गेंदबाजों पर पड़े भारी 

अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार फॉर्म जारी है. उन्होंने रणजी ट्रॉफी 2022-23 में नागालैंड के खिलाफ खेले जा रहे मैच की पहली पारी में 218 गेंदों का सामना करते हुए 170 रन बनाए हैं. इस दौरान अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) के बल्ले से कुल 16 चौके देखने को मिले. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) का ये लगातार चौथा शतक भी है. इस शानदार खेल के बाद भी वह टीम इंडिया में अपने पहले मौका का इंतजार अभी तक कर रहे हैं. 

विराट की कप्तानी में भी बने टीम का हिस्सा 

टीम इंडिया में ये पहला मौका नहीं है जब अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) स्क्वॉड का हिस्सा बने हैं. वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल मैच के दौरान भी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड गए थे. उस समय विराट कोहली टीम के कप्तान थे. वहीं, उन्हें हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ इंडिया ए टीम की कप्तानी करने का मौका मिला था और उन्होंने बतौर बल्लेबाज भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news