Valentine's Day: इस वैलेंटाइन पार्टनर को दें ये अनोखा गिफ्ट, रिश्ते में जमकर बरसेगा प्यार
Advertisement
trendingNow11568958

Valentine's Day: इस वैलेंटाइन पार्टनर को दें ये अनोखा गिफ्ट, रिश्ते में जमकर बरसेगा प्यार

Valentines Day 2023 Plants Gifts: यहां कुछ ऐसे गिफ्ट्स के बारे में बताया जा रहा है जिसे अगर आप अपने पार्टनर को देते हैं तो इससे आपका प्यार बढ़ता है और आपके रिलेशनशिप में खुशियों की बारिश होती है. वास्तु शास्त्र के अनुसार प्रकृति से जुड़ा उपहार देने पर रिश्ते में खुशहाली आती है.

फाइल फोटो

Happy Valentines Day 2023: 'मोहब्बत के महीने' के नाम से मशहूर फरवरी की 14 तारीख का इंतजार दुनिया भर के कपल्स को होता है. 14 फरवरी को 'वैलेंटाइन डे' के रूप में मनाया जाता है. इस दिन लोग अपने चाहने वाले के सामने प्यार का इजहार करते हैं. हर किसी के प्यार करने का तरीका अलग होता है. कई लोग तरह-तरह के गिफ्ट अपने पार्टनर के सामने पेश करते हैं. आपको बता दें कि आप अपने पार्टनर के सामने जो गिफ्ट पेश करते हैं. वह उसके भाग्य पर और आपकी किस्मत दोनों को काफी हद तक प्रभावित करती है इसलिए जब भी अपने पार्टनर को कोई चीज गिफ्ट करें. कुछ विशेष बातों का जरूर ध्यान दें.

यहां कुछ ऐसे गिफ्ट्स के बारे में बताया जा रहा है जिसे अगर आप अपने पार्टनर को देते हैं तो इससे आपका प्यार बढ़ता है और आपके रिलेशनशिप में खुशियों की बारिश होती है. वास्तु शास्त्र के अनुसार प्रकृति से जुड़ा उपहार देने पर रिश्ते में खुशहाली आती है. ऐसे में आप आपने पार्टनर को बांस का पौधा दे सकता है. बांस के पौधे को कमरे में रखना या स्टडी टेबल पर रखना बेहद शुभ माना जाता है. ऐसा करने से घर की कलह परेशानी दूर हो जाती है. लैवंडर की खुशबू काफी लोगों को बहुत पसंद आती है. इस वैलेंटाइन आप अपने पार्टनर को लैवंडर के पौधे भी गिफ्ट कर सकते हैं. ये पौधे देखने में बहुत खूबसूरत होते हैं और इनकी खुशबू से घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है.

वास्तु शास्त्र के जानकार बताते हैं कि पीस लिली गिफ्ट करना बेहद शुभ होता है. इस वैलेंटाइन आप पीस लिली को उपहार के रूप में अपने पार्टनर को दे सकते हैं. पीस लिली प्यार का माना जाता है. यह आपके जीवन में प्यार को बढ़ा देता है. हममें से ज्यादातर लोग स्नेक प्लांट से परिचित होंगे आपको बता दें कि वास्तुशास्त्र में स्नेक प्लांट को घर में रखने को बेहद शुभ माना गया है. इस वैलेंटाइन अपने साथी को स्नेक प्लांट गिफ्ट कर सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news