इन 4 राशि वालों के लिए बेहद खास रहेगा वैलेंटाइन वीक, प्‍यार-रोमांस से रहेंगे सराबोर
Advertisement

इन 4 राशि वालों के लिए बेहद खास रहेगा वैलेंटाइन वीक, प्‍यार-रोमांस से रहेंगे सराबोर

वैलेंटाइन वीक 4 राशि वालों के लिए खास रहेगा. जिन कपल्‍स में एक भी पार्टनर इनमें से किसी भी राशि का जातक है, उनके लिए यह सप्‍ताह प्‍यार और रोमांस से सराबोर करने वाला साबित होगा. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए लव कपल्स ने ढेरों योजनाएं बनानी शुरू कर दी हैं. अपने पार्टनर्स को सरप्राइज देने के लिए लड़के-लड़कियां नए-नए आइडिया सोच रहे हैं. प्रपोज डे के साथ प्‍यार का यह हफ्ता शुरू हो चुका है. लव बर्ड के लिए यह पूरा सप्‍ताह (8 फरवरी से 14 फरवरी तक) किसी फेस्टिवल से कम नहीं है. ज्‍योतिष के मुताबिक यह सप्‍ताह कुछ राशि वाले लव कपल्‍स के लिए शानदार और यादगार रहेगा. 

  1. शुरू हो गया वैलेंटाइन वीक 
  2. प्‍यार का यह हफ्ता इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ 
  3. लव कपल्‍स पर होगी प्‍यार की बरसात  

मिथुन राशि (Gemini): ये वैलेंटाइन वीक इस राशि वालों के लिए बहुत खास रहने वाला है. वे अपने प्‍यार का इजहार भी करेंगे और पार्टनर से शानदार रिप्‍लाई भी पाएंगे. शादी करने के इच्‍छुक कपल अपने पार्टनर को परिजनों से मिला सकते हैं. रिश्‍ता पक्‍का हो सकता है. वहीं मैरिड कपल्‍स के लिए भी वैलेंटाइन वीक प्‍यार बढ़ाने वाला साबित होगा. 

कर्क राशि (Cancer): कर्क राशि वाले लव कपल्स के शादी के रिश्‍ते में बंधने के योग हैं. सगाई या रिश्‍ता पक्‍का हो सकता है. मैरिड कपल्‍स एक-दूसरे को सहयोग करेंगे. इससे उनका रिश्‍ता मजबूत होगा. रोमांस बढ़ेगा. 

यह भी पढ़ें: सूर्य का गोचर 5 राशि वालों को कराएगा पैसों का नुकसान, इतने दिन तक रहें सतर्क

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि के जातकों की जिंदगी में भी प्‍यार बरसेगा. लव और मैरिड कपल्‍स के रिश्‍ते में मजबूती आएगी. जिन कपल्‍स के परिवारजन शादी के लिए हामी नहीं भर रहे थे, अब राजी हो सकते हैं. सिंगल्‍स के लिए किसी के सामने प्‍यार का इजहार करने के लिए अच्‍छा समय है. 

कन्या राशि (Virgo): कन्‍या राशि के जातकों के लिए प्‍यार का यह सप्ताह बहुत खुशनुमा रहेगा. सिंगल्‍स को अपना पार्टनर मिल सकता है. कपल्‍स के बीच प्‍यार-रोमांस बढ़ेगा. कहीं यादगार ट्रिप पर जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news