Shukra Gochar 2023: 17 दिन बाद नोटों में खेलेंगे इन 6 राशियों के लोग, रोमांस वाला ग्रह करा देगा चांदी
Advertisement

Shukra Gochar 2023: 17 दिन बाद नोटों में खेलेंगे इन 6 राशियों के लोग, रोमांस वाला ग्रह करा देगा चांदी

Shukra Gocahr Ka Asar: चूंकि शुक्र भौतिक सुख प्रदान करता है इसलिए जब यह उच्च में होता है तो जातक के भाग्य खुल जाते हैं. उसको तमाम सुख-सुविधाएं मिलती हैं. अब हम आपको बता रहे हैं कि किन राशियों की शुक्र के इस गोचर से बल्ले-बल्ले हो जाएगी.

Shukra Gochar 2023: 17 दिन बाद नोटों में खेलेंगे इन 6 राशियों के लोग, रोमांस वाला ग्रह करा देगा चांदी

Shukra Gochar Benefits: शुक्र को धन संपदा, लग्जरी, सौंदर्य का ग्रह माना जाता है. 15 फरवरी को शुक्र मीन राशि में गोचर करेंगे. 12 मार्च तक वह इसी राशि में रहेंगे. ज्योतिष शास्त्र की माने तो मीन राशि में शुक्र का यह गोचर बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि शुक्र मीन राशि में उच्च के होते हैं. चूंकि शुक्र भौतिक सुख प्रदान करता है इसलिए जब यह उच्च में होता है तो जातक के भाग्य खुल जाते हैं. उसको तमाम सुख-सुविधाएं मिलती हैं. अब हम आपको बता रहे हैं कि किन राशियों की शुक्र के इस गोचर से बल्ले-बल्ले हो जाएगी.

कर्क राशि

कर्क राशि में शुक्र का गोचर भाग्य भाव में होगा. यहां बृहस्पति भी मौजूद हैं इसलिए भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. समस्याएं कम होंगी और धन की भी प्राप्ति होगी. अगर पैसों की कमी के कारण कोई काम रुका हुआ था तो वह भी पूरा हो जाएगा. जॉब बदलने से भी सफलता हासिल हो सकती है. साथ ही कोई नया अवसर भी हाथ लग सकता है.

सिंह राशि

शुक्र गोचर की वजह से अचानक आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है, जिसकी आपको उम्मीद भी नहीं होगी. अगर पहले से आपने कोई इन्वेस्टमेंट किया है तो आर्थिक पक्ष और मजबूत बन सकता है.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के कारोबार में इजाफा होगा. लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है. इसके अलावा नौकरी में भी प्रमोशन मिल सकता है.  हेल्थ में भी सुधार आएगा. लोग आपकी ओर खिंचे चले आएंगे और पर्सनालिटी भी निखर जाएगी. 

वृश्चिक राशि

शुक्र के इस गोचर की वजह से आपकी आय बढ़ेगी. पढ़ाई के लिए विदेश जाने के भी योग हैं. स्टूडेंट्स की मेहनत रंग लाएगी. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने को मिलेगा. यह वक्त आपके लिए ढेरों खुशियां लेकर आएगा.

कुंभ राशि

करियर के लिए यह वक्त अच्छा है. प्रॉपर्टी के लेनदेन से फायदा होगा. लंबी यात्राओं से आर्थिक लाभ के योग बनेंगे. घर में कोई समारोह या शादी हो सकती है. बैंक बैलेंस में भी इजाफा होगा.

मीन राशि

शुक्र का यह गोचर आपकी चांदी करा देगा. कोई नया कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो उसमें फायदा मिलेगा. कारोबार विस्तार करने की प्लानिंग भी रंग लाएगी. इसके अलावा शादीशुदा जिंदगी में भी खुशहाली आएगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news