सामुद्रिक शास्‍त्र: ऐसी उंगलियों वाली लड़कियां होती हैं बेहद लकी, चमका देती हैं पति का भी भाग्‍य!
Advertisement
trendingNow11309286

सामुद्रिक शास्‍त्र: ऐसी उंगलियों वाली लड़कियां होती हैं बेहद लकी, चमका देती हैं पति का भी भाग्‍य!

Lucky Girl by Palimistry: समुद्र शास्‍त्र या सामुद्रिक शास्‍त्र में भाग्‍यशाली लड़कियों के कुछ संकेत बताए हैं. ऐसी लकी लड़कियों की पहचान इनकी उंगलियों से भी की जा सकती है, जो अपने पति की भी किस्‍मत चमका देती हैं. 

फाइल फोटो

Lucky Girls for Life Partner: समुद्र शास्‍त्र में व्‍यक्ति के शरीर के विभिन्‍न अंगों के जरिए उसके गुणों-भविष्‍य आदि का आंकलन करने के तरीके बताए हैं. इससे जाना जा सकता है कि लड़का या लड़की कितना लकी है और वह कैसा जीवनसाथी साबित होगा. आज हम लड़कियों की उंगलियों के जरिए उनके भाग्‍य और स्‍वभाव के बारे में जानते हैं. सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार लड़कियों की अंगुलियों की बनावट के जरिए ये जान सकते हैं कि वे कितनी भाग्‍यशाली हैं और अपने पति के लिए कितनी लकी साबित होंगी. 

लड़की की उंगलियों से जानें भाग्‍य 

- समुद्र शास्‍त्र के अनुसार जिन लड़कियों की उंगलियां छोटी होती हैं, वे खूब पैसा खर्च करती हैं. इन लड़कियों को महंगी चीजें खरीदने का शौक होता है. वे बन-ठन कर रहना पसंद करती हैं. लेकिन ये लड़कियां रिश्‍ते निभाने में भी अव्‍वल होती हैं. ये हर हाल में अपने पति का साथ देती हैं और उसका सपोर्ट करती हैं. हालांकि ये जरूरत से ज्‍यादा खुले विचार की होती हैं इसलिए इनकी सभी से जम नहीं पाती है. 

- जिन लड़कियों की उंगलियां गोल और लंबी होती हैं, उन्‍हे समुद्र शास्‍त्र में बहुत लकी माना गया है. इनका स्‍वभाव बहुत अच्‍छा होता है. वे कम बोलकर भी सभी का दिल आसानी से जीत लेती हैं. ये लड़कियां अच्‍छी बिजनेसवूमन साबित होती हैं और पति का बिजनेस में साथ दें तो उनकी किस्‍मत चमका देती हैं. इनके पति बिजनेस में खूब पैसा कमाते हैं. 

- जिन लड़कियों की उंगलियां आगे से पतली हों और पोर बराबर मोटाई के हों, ऐसी लड़कियां सुखी विवाहित जीवन जीती हैं. ये अपने पति को बहुत प्‍यार करती हैं और उसकी परवाह करती हैं. ऐसी लड़कियां अपने पति के लिए बहुत भाग्‍यशाली साबित होती हैं. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news