Sagittarius Monthly Horoscope: इन राशि के लोगों को मिल सकती है नौकरी या पदोन्नति सहित कई खुशखबरी, जानें इस माह का राशिफल
Advertisement
trendingNow11239129

Sagittarius Monthly Horoscope: इन राशि के लोगों को मिल सकती है नौकरी या पदोन्नति सहित कई खुशखबरी, जानें इस माह का राशिफल

Sagittarius Monthly July Horoscope 2022: जुलाई का महीना धनु राशि वालों के लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. इस माह में जातकों को नए नौकरी, प्रमोशन, पदोन्नति, सहित कई खुशखबरी मिलने की संभावना है. 

 

Sagittarius Monthly Horoscope: इन राशि के लोगों को मिल सकती है नौकरी या पदोन्नति सहित कई खुशखबरी, जानें इस माह का राशिफल

Dhanu July Rashifal 2022- इस राशि के जो लोग नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उनको जुलाई माह में अवसर मिल सकता है. नौकरी करने वाले लोगों के यहां यदि कोई विवाद है तो वह कुछ शांत होने की उम्मीद है. नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं. आपसे वरिष्ठ अधिकारी प्रसन्न रहेंगे तथा आपकी राय मानी जाएगी. आपकी महत्वपूर्ण स्थिति  मास के अंतिम सप्ताह में स्वीकार की जाने लगेगी. आजीविका के क्षेत्र में ग्रह नए  प्रयोग कराएंगे. नौकरी करने वाले भी कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. आपका कार्य निष्पादन भी उच्च कोटि का रहेगा. पदोन्नति और आर्थिक लाभ का समय है, यदि आप चाहेंगे तो अवसरों को भुना सकते हैं. लेखन से जुड़े लोगों की रचनाशीलता चरम पर होगी और आपके किए गए कार्य का प्रकाशन भी होगा. अचानक धन प्राप्ति या बड़े धन की प्राप्ति इस माह के आरंभ से ही होनी शुरु हो जाएगी. 

व्यवसाय करने वालों के लिए यह शुभ समय चलेगा, जब उनकी आय बढ़ेगी और कुछ नया प्रयोग भी करेंगे. कारोबारियों के बीच आपकी राय महत्वपूर्ण हो जाएगी और लोग आपसे प्रभावित रहेंगे. इस महीने अपने पास संचित धन के आधार पर कार्य व्यवसाय के लिए बड़ा ऋण प्रबंधन आप कर सकेंगे, इसके लिए आपको थोड़ा संपर्कों का प्रयोग भी करना होगा. 

युवाओं को इस माह कोशिश करनी चाहिए कि वे जो कुछ भी करें, नियमानुकूल हो. आपको जिद्द से बचना होगा, आपके द्वारा किया गया हठ आपको ही नुकसान पहुंचा सकता है अन्यथा आलोचना सहनी पड़ेगी. 

इस माह संभवतः भूमि या भवन से संबंधित कोई लाभ आपको प्राप्त हो. जनवरी माह तक आपके कुटुंब में कोई विवाद चलता ही रहेगा और कोई अंतिम निष्कर्ष नहीं निकल पाएगा. इससे एक-दो रिश्तेदार भी तनाव में रहेंगे. बड़े भाई-बहन के लिए बहुत शुभ समय है और उनके घर में मंगल कार्य हो सकता है. घर में सुख साधन बढ़ सकते हैं. जुलाई में विवाह संबंधों के अवसर बन रहे हैं और यदि आप गंभीर हुए तो किसी के सगाई संबंध की बात बढ़ सकती है. आपके जीवनसाथी के लिए यह अत्यंत शुभ समय है. भूमि, भवन, वाहन व आजीविका तथा नई उपलब्धियों से भरपूर यह समय आपके भविष्य की नई सीमा रेखाएं तय करेगा.

जहां तक सेहत का मामला है, शारीरिक विकारों में कमी आएगी परंतु व्यस्तता के कारण भोजन जल्दी-जल्दी करेंगे, जिसके कारण पाचन तंत्र प्रभावित होगा. किसी पुराने रोग से मुक्ति मिल सकती है. नेचुरोपैथी की मदद अधिक लेने से आप स्वास्थ्य लाभ का अधिक अनुभव करेंगे. मानसिक रूप से शांत रहने की आवश्यकता है जिन लोगों का बीपी अधिक रहता है उनको बीपी की समस्या परेशान कर सकती है. अधिक चिंता न करें अन्यथा स्वास्थ्य पर इसका खराब प्रभाव पड़ेगा. 

इस माह आपका मित्रों से कहीं कोई बिगाड़ हो सकता है. नए-नए लोगों से मिलना होगा. गैर कानूनी काम न करें क्योंकि उससे प्रतिष्ठा जाने का भय है. आप जिस काम में हाथ डालेंगे, थोड़ी-थोड़ी सफलता सभी में मिलेगी परंतु यही प्रवृत्ति नुकसान देने वाली है और आप परेशान हो जाएंगे. दूरस्थ यात्राएं व धन प्राप्ति के अलावा लोकप्रियता में वृद्धि होगी. छोटे-मोटे कई कामों में आपकी एक साथ गति रहेगी. 

Astro Tips: कांच का टूट जाना है मुसीबत आने का संकेत, जानें ऐसे ही कुछ अशुभ संकेत

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news