Advertisement
trendingPhotos1261410
photoDetails1hindi

Lucky Zodiac Signs: ये 5 राशि वाले लोग कभी न कभी जरूर बनते हैं धनवान, महालक्ष्‍मी होती हैं खास मेहरबान!

Astrology: कुछ लोग अपने जीवन में कितने भी मुश्किल हालात देखें, या बेहद गरीब परिवार में पैदा हों. लेकिन वे एक समय के बाद अमीर जरूर बन जाते हैं. उनके पास खूब धन-दौलत होती है. वे ये पैसा अपनी मेहनत-योग्‍यता से भी कमाते हैं और उन पर किस्‍मत भी मेहरबान होती है. इन राशि वाले  लोगों पर मां लक्ष्‍मी खूब मेहरबान रहती हैं. 

1/5

वृष: वृष राशि का स्वामी शुक्र है. इस कारण इनके जीवन में शुक्र के प्रभाव से खूब लग्‍जरी, रोमांस और पैसा रहता है. इन लोगों में पैसों कमाने की गजब की ललक भी होती है और योग्‍यता भी होती है. वे खूब मेहनत करते हैं. 

2/5

कर्क: कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है. कर्क राशि वाले अपने भाग्‍य और मेहनती की दम पर खूब पैसा कमाते हैं. अपने लक्ष्‍य का पीछा करने की आदत इन्‍हें खूब अमीर और सफल बनाती है. मां लक्ष्‍मी की कृपा से इनके जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. 

3/5

सिंह: सिंह राशि का स्वामी सूर्य है. सूर्य के प्रभाव के कारण सिंह राशि के जातकों की पर्सनालिटी रौबदार और आत्‍मविश्‍वास से भरी होती है. वे अच्‍छे लीडर होते हैं और खूब नाम-पद-पैसा कमाते हैं. 

4/5

वृश्चिक: वृश्चिक राशि का स्वामी मंगल है. इस कारण इस राशि के जातक साहसी और निडर होते हैं. इसलिए ये जोखिम उठाने से नहीं डरते. ये मेहनत और बुद्धि की दम पर धनवान बनते हैं और सारी सुख-सुविधाएं पाते हैं. 

5/5

धनु: धनु राशि के स्‍वामी गुरु हैं. गुरु शुभ ग्रह माने गए हैं. धनु के जातक लीक से हटकर काम करते हैं और जमकर सफलता पाते हैं. इन्‍हें किस्‍मत का भरपूर साथ मिलता है. इसलिए वे खूब पैसा और सारी सुविधाएं पाते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़