Advertisement
photoDetails1hindi

Surya Gochar 2023: सूर्य का रोहिणी नक्षत्र में हुआ गोचर, इन 5 राशियों की सोने की तरह चमकेगी किस्मत

Surya Gochar 2023 Impact on Zodiac Signs:  वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं, हाल ही में 25 मई को ग्रहों के राजा सूर्यदेव ने रोहिणी नक्षत्र में गोचर किया है. यह गोचर सभी राशियों को प्रभावित करेगा, लेकिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद भाग्यशाली रहेगा. तो चलिए जानते हैं सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में किन राशियों की उन्नति होगी. 

1/5

मेष राशि (Aries) के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी. आपके संबंध भी काफी मधुर रहने वाले हैं. परिवार की सभी सदस्यों से संबंध अच्छे रहेंगे. सेहत अच्छी रहेगी. व्यापार में मुनाफा प्राप्त होगा. 

2/5

वृष राशि (Taurus) राशि के लोगों के लिए सूर्य नक्षत्र परिवर्तन लाभकारी होगा. मेहनत का पूरा फल पाने के लिए उचित समय है. लोगों का विश्वास और प्रेम आपक लिए बढ़ेगा.  इस दौरान लोग आपसे काफी आकर्षित रहने वाले हैं. समाज में भी आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

3/5

कर्क राशि (Cancer) सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में जाने से कर्क राशि के लिए धन योग बनेगा. आपका करियर भी काफी अच्छा रहने वाला है. आय के स्रोत काफी अच्छे रहेंगे. इस दौरान आपका व्यक्तित्व भी काफी मजबूत नजर आएगा. शेयर बाजार में निवेश करना फायदेमंद साबित हो सकता है.

 

4/5

सिंह राशि (Leo)  में जो लोग सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें कुछ सफलता मिल सकती है. आपका करियर काफी अच्छा रहने वाला है. साथ ही साथ आपकी आर्थिक स्थिति भी काफी ज्यादा अच्छी रहने वाली है. 

5/5

धनु राशि (Sagittarius) सूर्य धनु राशि के जातकों के करियर में मजबूती दिलाएंगे. इस दौरान आप मेहनत करने से पीछे नहीं हटेंगे. सम्मान और दृढ संकल्प हासिल करने में सफल रहेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़