Advertisement
photoDetails1hindi

Shani Gochar 2022: 5 दिन बाद मकर में लौटेंगे शनि, जानें किन राशि वालों को देंगे लाभ, किन पर गिरेगी गाज!

Shani Rashi Parivartan 2022: 12 जुलाई 2022 को शनि राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. शनि वक्री चाल चलते हुए कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे. इसका सबसे ज्‍यादा असर 6 राशि वालों पर होगा. इनमें से 3 राशि वालों पर शनि जमकर मेहरबान रहेंगे तो अन्‍य 3 राशि वालों को शनि कष्‍ट देंगे. आइए जानते हैं कि शनि का मकर में गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ है और किनके लिए अशुभ है.

1/6

मीन- वक्री शनि का मकर में प्रवेश मीन राशि वालों के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. कई स्‍त्रोतों से धन लाभ होगा. इससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. निवेश के लिए भी समय अच्‍छा है. 

2/6

वृषभ- वक्री शनि का मकर में गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. उन्‍हें नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. जो लोग मौजूदा नौकरी में ही रहना चाहते हैं, उन्‍हें प्रमोशन मिल सकता है. नया व्‍यापार शुरू कर सकते हैं. अच्‍छे नतीजे मिलेंगे.  

3/6

धनु- मकर राशि में वक्री शनि का प्रवेश धनु राशि वालों को लाभ देंगे. करियर-व्‍यापार में फायदा होगा. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. कारोबारियों को मुनाफा मिल सकता है. रुका हुआ पैसा भी मिलेगा. पार्टनरशिप में काम शुरू करने के लिए यह समय अच्‍छा है. 

4/6

मिथुन- वक्री शनि का मकर में प्रवेश मिथुन राशि वालों के लिए मुसीबतें ला सकता है. उन्‍हें धन लाभ तो होगा लेकिन बढ़े हुए खर्चे बचत नहीं करने देंगे. पारिवारिक जीवन में भी कोई समस्‍या हो सकती है. 

5/6

तुला- शनि गोचर तुला राशि वालों को भी मुश्किल भरा समय दे सकता है. उन्‍हें सेहत संबंधी कष्‍ट हो सकता है. परीक्षा-इंटरव्‍यू देने वालों को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. 

6/6

कुंभ- शनि का मकर में प्रवेश कुंभ राशि वालों के लिए खर्चे बढ़ाएगा. वे लंबी यात्राओं के दौरान सावधानी बरतें. घर में किसी से बहस न करें, वरना बेवजह मन-मुटाव बढ़ेगा. बजट देखकर खर्च करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़