Advertisement
trendingPhotos1694086
photoDetails1hindi

Grah Gochar 2023 : अगले 18 दिनों तक ये राशियां काटेंगी जमकर मौज, करियर और पैसों के मामले में रहेंगे बेहद लकी

Positive Impact of Grah Gochar Yog in Hindi: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, हर ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं, इस दौरान ग्रहों की युति होती है. जिससे शुभ और अशुभ संयोग निर्माण होता है. मई का महीना खत्म होने में कुछ दिन ही बाकी है. इस समय कई ग्रहों का गोचर होने जा रहा है. इस दौरान सूर्य वृष राशि में गोचर करेंगे, बुध मेष राशि में मार्गी करेंगे और शुक्र कर्क राशि में गोचर करने जा रहे हैं. जो कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होगा.

1/6

वृष राशि (Taurus) के जातकों को इस दौरान मानसिक शांति रहेगी, लग्जरी लाइफ में वृद्धि होगी. आपके सारे रूके हुए काम पूरे होंगे. परिवार के लोगों से संबंध में सुधार होगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. अचानक धन लाभ हो सकता है. 

 

2/6

ग्रहों का गोचर सिंह राशि (Leo) के जातकों के लिए सुख-शांति, समृद्धि लेकर आएगा. आय में बढ़ोत्तरी होगी. धर्म-कर्म के मामलों में रूचि बढ़ेगी. सेहत में सुधार आएगा. नए नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे.

 

3/6

ग्रहों का गोचर तुला राशि (Libra) के जातकों के लिए आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. लाइफस्टाइल में सुधार होगा. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय बितेगा. 

4/6

आपका काम आपको मान-सम्मान दिलएगा. नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे. लग्जरी लाइफ में सुधार होगा. ग्रहों का गोचर वृश्चिक राशि (Scorpio) के जातकों के लिए सुख- समृद्धि लेकर आएगा. 

5/6

ग्रहों का गोचर धनु राशि (Sagittarius) के लोगों के लिए ऊंचा पद प्राप्त कराएगा. नए और अच्छे संबंध बनेंगे. नौकरी से स्थान परिवर्तन हो सकता है. काम-काज में भागदौड़ रहेगी,लेकिन उसका अच्छा फल प्राप्त होगा.

6/6

कुंभ राशि (Aquarius) के जातकों के लिए मई का महीना काफी सुखद रहने वाला है. इस दौरान आपको सुख-समृद्धि प्राप्त होगी, वाहन सुख प्राप्त हो सकता है. विद्यार्थी वर्ग के लोगों अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़