Numerology: करियर में ऊंचा मुकाम पाती हैं इन तारीखों में जन्‍मी लड़कियां, होती हैं बेहद लकी!
Advertisement

Numerology: करियर में ऊंचा मुकाम पाती हैं इन तारीखों में जन्‍मी लड़कियां, होती हैं बेहद लकी!

Mulank 3 Girls: करियर में ऊंचा मुकाम हासिल करना बड़ी बात होती है. कुछ लड़कियां इस मामले में पैदाइशी भाग्‍यवान होती हैं. उनमें ऐसे खास गुण होते हैं, जो उन्‍हें बेहद सफल बनाते हैं. 

फाइल फोटो

Lucky Girl by Numerology: अंक ज्‍योतिष में हर मूलांक के जातकों की विशेषताओं के बारे में बताया गया है. इन्‍हीं विशेषताओं के दम पर उनकी पर्सनालिटी आकार लेती है और काफी हद तक उनका भविष्‍य भी तय होता है. यही वजह है कि कुछ लोग आसानी से सफल हो जाते हैं, वहीं कुछ लोगों को सफलता के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. आज हम मूलांक 3 के बारे में जानते हैं, जिसकी लड़कियां बेहद लकी होती हैं. ये जिस भी क्षेत्र में जाएं ऊंचा मुकाम पाती हैं. ऐसे लड़कियां जिनका जन्‍म किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 3 होगा. 

पैदाइशी लीडर होती हैं मूलांक 3 वाली लड़कियां 

मूलांक 3 की लड़कियों में गजब की नेतृत्व क्षमता होती है. साथ ही वे बेहद मेहनती, बुद्धिमान और कर्मठ होती हैं. ये लोग काफी दयालु भी होती हैं. इन गुणों के कारण वे तेजी से सफलता पाती हैं. ये लोग जो काम ठान लें, उसे पूरा करके ही दम लेती हैं. इसलिए ये अपने जीवन में सारी सुख-सुविधाएं पाती हैं. 

दूसरों की मदद में भी रहती हैं आगे 

मूलांक 3 की लड़कियां खुद तो शानदार और सफल जीवन जीती ही हैं, वे दूसरों की बेहतरी के लिए भी काफी काम करती हैं. ये खुद भी लग्‍जरी लाइफ जीती हैं और अपने दोस्‍तों-परिजनों पर भी खूब पैसा खर्च करती हैं. ये काफी दयालु होती हैं और हमेशा दूसरों की मदद करने में आगे रहती हैं. इसलिए समाज में अलग पहचान बनाती हैं. 

यह भी पढ़ें: Tulsi Plant Vastu: आपने गलत दिशा में तो नहीं रखा है तुलसी का पौधा? झेलनी पड़ेगी मां लक्ष्‍मी की नाराजगी

होती हैं बेहद लकी 

मूलांक 3 की लड़कियां बेहद सौभाग्‍यशाली होती हैं. वे सफल-सुखी जीवन जीती हैं और अपने से जुड़े लोगों के लिए भी लकी साबित होती हैं. इनसे जुड़े लोग भी सुख-समृद्ध जीवन जीते हैं. ये लड़कियां दूसरों के लिए प्रेरणा बनती हैं. ये जज, अधिवक्ता जैसे प्रशासनिक पद और शिक्षा के क्षेत्र में खूब सफलता पाती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news