Lahsun ke Totke: लहसुन का छोटा-सा टोटका, चमका देगा आपकी किस्मत; भर जाएगी तिजोरी
Advertisement
trendingNow11739366

Lahsun ke Totke: लहसुन का छोटा-सा टोटका, चमका देगा आपकी किस्मत; भर जाएगी तिजोरी

Vastu Dost Ke Upay: लहसुन के कई ऐसे हर संभव उपाय हैं जिन्हें करने से आप करियर से लेकर आर्थिक समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं तो चलिए जानते हैं इन उपायों के बारे में. 

 

लहसुन के टोटके

Lahsun Ke Totke: लहसुन हमारे किचन का ऐसा हिस्सा है, जिसके इस्तेमाल के बिना भोजन का स्वाद अधूरा है. लहसुन का इस्तेमाल हर छोटी-बड़ी चीजों में किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं, लहसुन के कई ज्योतिष उपाय (Lahshun ke Totke) भी हैं, जिन्हें करने से आप अपनी हर समस्या से छुटकारा पा सकते हैं. जी हां, लहसुन के कई ऐसे हर संभव उपाय हैं जिन्हें करने से आप करियर से लेकर आर्थिक समस्याओं (Money Problem) से छुटकारा पा सकते हैं तो चलिए जानते हैं इन उपायों के बारे में. 

लहसुन बनाएगा आपको मालामाल

अगर आप लाख कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन आपको उसका मनचाहा परिणाम नहीं मिल रहा है तो आप  शनिवार के दिन अपने पर्स या फिर मनी बैग में लहसुन की एक कली को रख लें. इस टोटके को करने से ऐसा करने से आपके लिए पैसे आने का मार्ग खुल जाएगा. 

परिवारिक समस्याएं होंगी दूर 

परिवार में अगर लड़ाई-झगड़े की स्थिति हमेशा बनी रहती है या फिर पति-पत्नी में कोई न कोई अनबन रहती है. जिससे आप मानसिक तनाव झेल रहे हैं तो इसके निवारण के लिए आपको एक पतली डंडी में सात लहसुन की कलियों को डाल कर उसे घर की छत पर रखना होगा.ऐसा करने से घर से नकरात्मकता दूर हो जाएगी. 

नौकरी में मिलेगा प्रमोशन

अगर लगातार मेहनत करने के बाद भी कई बार हम सफलता हासिल नहीं कर पा रहे हैं तो आप यह टोटका उस वक्त करें जब आप अकेले हो.  इसके लिए आपको अपने ऑफिस या व्यापर क्षेत्र के गेट पर लहसुन की पांच कलियों को लाल कपड़े में लपेटकर लटकाना होगा. ऐसा करने से आपको इस परेशानी से भी छुटकारा मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news